Breaking News

नक्सली बोले-मोदी की नोटबंदी से घटेगी आर्थिक विषमता की खाई, जिसके लिए बंदूक उठाया, वह मकसद मोदीजी पूरा कर रहे, हम भी फेंक देंगे बंदूकें

maoists-support-modisनई दिल्ली। कालेधन पर सर्जिकल स्ट्राइक से झारखंड के नक्सलियों का एक धड़ा भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुरीद हो चला है। नक्सली संगठन झारखंड प्रस्तुति कमेटी(जेपीसी) ने बकायदा लेटरहेड पर पत्र जारी कर मोदी की नोटबंदी के फैसले का समर्थन किया है।  कहा है कि नोटबंदी से अमीरों-गरीबों के बीच बढ़ती खाई कम होगी। कालाधन रखने वाले बर्बाद होंगे तो देश की अर्थव्यवस्था भी मजबूत होगी। गरीबों का हक डकारने वाले अमीरों के विरोध में ही नक्सली बंदूक उठाने को अब तक मजबूर हैं। हम भी बेवजह खूनखराबा नहीं चाहते।

झारखंड प्रस्तुति कमेटी ने कहा कि हम नक्सली बदलाव की मकसद के साथ  बंदूक उठाए हैं। हम समाज में बढ़ते आर्थिक असंतुलन को बर्दाश्त नहीं करने वाले। मोदी की नोटबंदी से गरीबों का हक लूटकर अमीर बने लोग परेशान हैं। आशा है कि अब देश में अमीरों-गरीबों की खाई कम होगी।  नोटबंदी के इस फैसले से आतंकवादियों व अपराधियों के मंसूबे नाकाम होंगे। भारत की अर्थव्यवस्था भी मजबूत होगी।

नक्सली संगठन जेपीसी के सुप्रीमो नाग ने कहा कि  अगर मोदी सरकार के नक्शे कदम पर झारखंड की रघुवरदास सरकार भी काम करेगी तो हम भी समाज के मुख्य धारा से जुड़ेगे। उम्मीद है कि मोदी की यह पहल देश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने में सहायक होगी।

Loading...

फोटो-मोदी की कालेधन के खिलाफ मुहिम के समर्थन में नक्सली संगठन जेपीसी का जारी पत्र

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *