Breaking News

ट्विटर इंडिया पर सीएम योगी आदित्‍यनाथ का डंका, टॉप-1 में ट्रेंड हुआ ‘योगीजी नंबर 01’

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जलवा सोशल मीडिया पर भी बरकरार है। शनिवार को एक बार फिर सीएम योगी का जलवा सोशल मीडिया पर देखने को मिला। शनिवार शाम से ही ट्विटर इंडिया पर हैश टैग #योगीजी_नंबर_01 टॉप-1 में ट्रेंड करता रहा। शाम तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में करीब 45 हजार से अधिक ट्वीट हो चुके थे। सोशल मीडिया पर यूजर्स बोले- सीएम योगी ने आमजन की धारणा को विकास, विश्वास और सुशासन में बदला, कभी बीमारू और पिछड़ा माना जाने वाला उत्तर प्रदेश योगी के राज में विकास के क्षितिज पर छाया हुआ है। आज न सिर्फ प्रदेश की छवि बदली है बल्कि पिछले 4 सालों में उत्तर प्रदेश ने विकास के अनेकों कीर्तिमान स्थापित किए हैं।

पीएम आवास योजना में यूपी को मिला है पहला स्‍थान

बात दें कि शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उत्तर प्रदेश में नई टेक्नोलॉजी पर आधारित ‘लाइट हाउस प्रोजेक्ट’ की आधारशिला रखी गई थी। कार्यक्रम के दौरान पीएम आवास योजना (शहरी) पुरस्कार- 2019 की घोषणा की गई, पीएम आवास योजना (शहरी) के सर्वश्रेष्ठ क्रियान्वयन के लिए उत्तर प्रदेश को देश में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ।

इसके साथ ही उत्तर प्रदेश की मिर्जापुर नगर पालिका को देश की सर्वश्रेष्ठ नगर पालिका का पुरस्कार भी दिया गया। मुख्यमंत्री योगी की इन उपलब्धियों को लेकर आज ट्विटर इंडिया पर उनकी जमकर तारीफ की गई।

Loading...

योगीजी_नंबर_01 टॉप-1

हैश टैग योगीजी_नंबर_01 टॉप-1 का प्रयोग करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि योगी सरकार प्रदेश के सभी जरूरतमंद परिवारों के लिए ‘अपना घर’ का सपना साकार कर रही है। जो परिवार कभी घर के लिए तरसते थे आज वो अपने पक्के मकानों में राह रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि साल 2016 में उत्तर प्रदेश का पीएम आवास योजना- शहरी में देश में 26वां स्थान था वहीं 2020 में उत्तर प्रदेश ने पूरे देश में प्रथम स्थान प्राप्त किया है, यह उपलब्धि योगी सरकार की गरीबों के प्रति प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है। वहीं एक और यूजर्स ने लिखा कि सीएम योगी ने आमजन की धारणा को विकास, विश्वास और सुशासन में बदला है ,कभी बीमारू और पिछड़ा माना जाने वाला उत्तर प्रदेश योगी के राज में विकास के क्षितिज पर छाया हुआ है। आज न सिर्फ प्रदेश की छवि बदली है बल्कि पिछले 4 सालों में उत्तर प्रदेश ने विकास के अनेकों कीर्तिमान स्थापित किए हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *