Breaking News

TMC कार्यकर्ताओं ने फाड़े MLA जितेंद्र तिवारी के पोस्टर, कहा- ममता बनर्जी को धोखा दिया

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कॉन्ग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आज (दिसंबर 18, 2020) आसनसोल में विधायक जितेंद्र तिवारी के पोस्टर फाड़ दिए। ममता सरकार के रवैए से नाराज तिवारी ने एक दिन पहले ही आसनसोल नगर निगम के चेयरमैन और पार्टी जिलाध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया है।

जितेंद्र तिवारी के ख़िलाफ़ नारेबाजी करते हुए टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनके के पोस्टर फाड़े। उनका कहना था कि तिवारी ने ममता बनर्जी और टीएमसी को धोखा दिया और साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हिटलर जैसा बर्ताव किया। इन लोगों ने आरोप लगाया कि पूर्व जिलाध्यक्ष ने आसानसोल की जनता को विकास के नाम पर ठगा है।

बता दें कि इससे पूर्व पश्चिम बंगाल के पांडवेश्वर से तृणमूल कॉन्ग्रेस (TMC) के विधायक जितेंद्र तिवारी ने दावा किया था कि आसनसोल नगर निगम के बोर्ड ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद उनके कार्यालय में तोड़फोड़ की गई थी।

तिवारी ने कहा था, “कोलकाता से आए निर्देशों पर मेरे पद छोड़ने के एक घंटे बाद ही मेरे कार्यालय पर हमला कर दिया गया। अब मेरे लिए ये मुमकिन नहीं है कि मैं इनके साथ रहूँ। मैंने जिलाध्यक्ष (TMC) के पद से इस्तीफा दे दिया है।”

Loading...

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में ममता सरकार की परेशानी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। जितेंद्र तिवारी से पहले शुभेंदु अधिकारी को अपने पद से इस्तीफा दे चुके थे और अब आज खबर आई है कि कबिरुल इस्लाम ने भी पार्टी की माइनॉरिटी सेल के मुख्य सचिव के पद से रिजाइन कर दिया है। इसके अलावा शुक्रवार सुबह बैरकपुर से विधायक शीलभद्र दत्ता ने भी पार्टी छोड़ने का ऐलान किया था।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *