Saturday , March 6 2021
Breaking News

पाकिस्तान में बैनर लगाकर राहील शरीफ से चुनाव लड़ने का आग्रह

raheel06इस्लामाबाद। पाकिस्तान में रहस्यमय बैनर दिखाई दिए हैं जिसमें इस महीने सेवानिवृत्त हो रहे शक्तिशाली सेना प्रमुख जनरल राहील शरीफ से चुनाव लड़ने की गुजारिश की है। मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। बैनरों को रावलपिंडी में बिजली के खंभों पर लगाया गया है जिसमें 60 वर्षीय शरीफ से 2018 में चुनाव लड़ने का आग्रह किया गया है।

सरकारी अधिकारी सेवा छोड़ने के दो साल बाद तक सियासत में नहीं आ सकते हैं। ऐसे में बैनरों में अपील की गई है कि शरीफ के मामले में अनिवार्य अवधि को घटाया जाए। उन्होंने दावा किया कि शरीफ का चुनाव सेना और सरकार के बीच तनाव को खत्म कर देगा। ऐसा पहली बार नहीं है जब सेना प्रमुख के पक्ष में बैनर लगाए गए हैं।

Loading...

पहले भी उनको संबोधित करते हुए बैनर लगाए गए थे जिनमें उनसे बने रहने की गुजारिश की गई थी और सरकार से उनका कार्यकाल बढ़ाने को कहा गया था। जुलाई में, इस्लामाबाद, लाहौर, कराची और कई प्रमुख शहरों में पोस्टर दिखे थे जिनमें जनरल से अनुरोध किया गया था कि वह सेवानिवृत्त होने के बजाय मार्शल लॉ लागू करें। सेना ने अब तक बैनरों पर टिप्पणी नहीं की है। शरीफ ने जनवरी में ऐलान किया था कि वह इस साल सेवानिवृत्त हो जाएंगे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *