Friday , February 26 2021
Breaking News

टीम इंडिया के लिए पहला मैच खेलने वाले जयंत यादव की कहानी जान आप रो पड़ेंगे!

jayantनई दिल्ली। विजाग में भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले गए सीरीज के आखिरी मैच में जयंत यादव ने देश के लिए अपना पहला मैच खेला। टीम इंडिया के हर एक क्रिकेटर ने अपनी मां की नाम वाली जर्सी पहनी थी। लेकिन अपना पहला मैच खेल रहे जयंत यादव ने भी अपनी जर्सी पर मां के नाम के साथ एक और नाम चाहते थे।

– दरअसल जयंत यादव की जर्सी पर उनकी मां लक्ष्मी का नाम अंकित था। जिनका एक प्लेन क्रैश में देहांत हो गया था। जयंत की असली मां लक्ष्मी के देंहांत के बाद जयंत की स्टेप मां ने उनका लालन – पालन किया था।

– जयंत की स्टेप मां ज्योती यादव ने जयंत को एक बेहतरीन क्रिकेटर बनाने के लिए हर एक कदम पर सपोर्ट किया। जयंत अपनी दोनों मां का नाम अपनी जर्सी पर चाहते थे लेकिन किसी कारणवश जयंत की जर्सी पर सिर्फ उनकी असली मां लक्ष्मी का नाम ही अंकित हो पाया था।

Loading...

– जिसके बाद जयंत ने अपनी स्टेप मां के लिए एक बेहद ही खास मैसेज किया । उन्होंने कहा कि वो अपनी दोनों मां से बहुत प्यार करते हैं और उने दिल में ज्योती यादव के लिए उतना ही आदर और प्यार है जितना उनकी दिवंगत मां के लिए हैं।

– जयंत ने एक वीडियो मैसेज में अपनी स्टेप मां ज्योती यादव को याद करते हुए ये सारी बातें की। जयंत ने अपनी मां ज्योती यादव के लिए कहा कि किसी कारणवस आपका नाम मेरी जर्सी पर नहीं आ पाया लेकिन आपको इसकी चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि आप हमेशा मेरे दिल में हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *