Breaking News

जासूसी कांड में एक और गिरफ्तारी, क्राइम ब्रांच ने सपा नेता मुनव्वर सलीम के PA पर कसा शिकंजा

ghazipur-rangdariनई दिल्ली। जासूसी केस में आज एक बार फिर नया मोड़ आ गया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने आज यूपी से फरहत नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। फरहत पर अहम जानकारियां लीक करने का आरोप लगा है। वीडियो में फरहत ने कबूल किया है कि उसने बड़ी जानकारियां अपने आकाओं तक पहुंचाई हैं। इस पूरे घटनाक्रम में सबसे अहम बात ये सामने आई कि गिरफ्तार हुआ फरहत समाजवादी पार्टी के नेता मुनव्वर सलीम का पीए है। बताया जा रहा है कि फरहत के समाजवादी पार्टी के कई नेताओं से नजदीकी संबंध हैं। इस लिहाज़ से इसे सपा का करीबी माना जाए तो शायद गलत नहीं होगा।

जासूसी के आरोप में पिछले कुछ दिनों से हर रोज़ एक नया नाम सामने आ रहा है। फरहत की गिरफ्तारी ने एक बार फिर साबित कर दिया की जासूसों के तार कश्मीर से लेकर दिल्ली और राजस्थान से लेकर यूपी तक फैले हुए हैं।

Loading...

गौरतलब है कि पाकिस्तानी जासूसी गिरोह के अबतक 5 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। इस कड़ी में हर रोज़ एक नया नाम जुड़ता है और नया खुलासा होता है। जिस तरह देश के अलग-अलग राज्यों से जासूसों के नाम सामने आ रहे हैं। इससे सुरक्षा विभाग की चिंता काफी बढ़ गई है। ऐसे में देश के साथ गद्दारी करने वाले इन जासूसों पर कैसे लगाम कसी जाए ये एक बड़ी चुनौती बन चुकी है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *