Breaking News

तेज प्रताप ने पूछ डाला, सुशील मोदी का बेटा नपुंसक है क्या?

tejपटना। नेताओं की जुबान अक्सर फिलसती रहती है और उन्हें अपने बयान के कारण सार्वजनिक आलोचना झेलनी पड़ती है। इस बार जुबान फिसली है राजेडी के युवा नेता और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की। उन्होंने बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी के बेटे को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी मेरी शादी की चिंता छोड़कर अपने बेटे की शादी की चिंता करें। उन्होंने यहां तक कह डाला कि क्या उनका बेटा नपुंसक हैं ?

दरअसल, तेज प्रताप के छोटे भाई और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने विभागीय समस्याओं के निवारण के लिए वॉट्सऐफ नंबर जारी किया था, जिसपर उन्हें कई लड़कियों की शादी के प्रस्ताव मिले। इस पर मीडिया को प्रतिक्रिया देते हुए तेजप्रताप ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनके छोटे भाई तेजस्वी की शादी पहले हो जाए।

इस खबर के सामने आने पर आरजेडी पर चुटकी लेते हुए सुशील कुमार ने ट्विटर पर लिखा कि बड़ी बहन या बड़े भाई होने के नाते मीसा भारती या तेज प्रताप को उप मुख्यमंत्री बनना चाहिए था, लेकिन लालू ने मान्य परंपार को दरकिनार कर छोटे बेटे को उत्तराधिकारी बना दिया। अब भाई कुंवारा रहेगा और छोटे भाई की शादी पहले हो जाएगी।

Loading...

तेज प्रताप ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की। लेकिन इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई। उन्होंने लिखा, ‘सुशील मोदी जी आप हमारी शादी के लिए परेशान मत हों। दूसरों के घर में ताका-झांकी छोड़ अपने घर के बारे में सोचिए। आपका भी बेटा है, आप उसकी शादी क्यों नहीं करवाते? क्या वह नपुंसक हैं?’

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *