Breaking News

सीएम अखिलेश को पद से हटाने के लिए अमर सिंह व शिवपाल यादव ने लिया तंत्र का सहारा

tantra-mantra2लखनऊ/वाराणसी। राजनीतिक में जीत-हार के लिए कुछ भी किया जा सकता है। यह बात एक बार फिर सपा कुनबे में चल रहे विवाद में साबित हो गयी। सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के परिवार मे जो लड़ाई चल रही है उसमे सोमवार को साबित हो गया है कि सारी लड़ाई पद को लेकर है। लेकिन यह बात बहुत कम लोगों को पता है कि सीएम अखिलेश को पद से हटाने के लिए तंत्र का सहारा लिया गया था इसके लिए एक प्रसिद्ध मंदिर में नारियल की बलि तक चढ़ाई गयी थी।
सीएम अखिलेश ने यू हीं नहीं अमर सिंह पर निशाना साधा है।
आरोपों की बात की जाये तो अमर सिंह व शिवपाल यादव पर सीएम अखिलेश के खिलाफ तंत्र साधना कराने का भी आरोप लगा हैं। नवरात्र के समय ही यह तंत्र साधना मिर्जापुर के एक प्रसिद्ध मंदिर में की गयी थी जहां पर तांत्रिकों ने अखिलेश यादव को सीएम पद से हटाने के लिए सैकड़ों नारियल की बलि भी चढ़ायी थी। सूत्रों का दावा है कि अमर सिंह ने नवरात्र के समय मिर्जापुर में दर्शन-पूजन भी किया था और इस यात्रा को तंत्र साधना से भी जोड़ कर देखा जा रहा है।
सीएम अखिलेश को उनके खिलाफ की गयी तंत्र साधना की जानकारी हुई तो वह भी परेशान हो गये। सूत्रों की माने तो जिन तांत्रिकों ने तंत्र साधना की थी उन्होंने सीएम अखिलेश के सामने इस बात का खुलासा किया था कि किन लोगों ने सीएम के खिलाफ तंत्र साधना करायी है। इसके बाद सीएम अखिलेश ने नाराजगी भी जतायी थी और वह बेहत सर्तक भी हो गये थे। सीएम अखिलेश ने अपने सहयोगियों से इस बात को साझा भी किया और अमर सिंह के प्रति उनका गुस्सा बढ़ गया था। फिलहाल तो तंत्र साधना का हल्का असर ही दिखायी पड़ा है और सीएम अखिलेश की कुर्सी भी सलामत है लेकिन इस घटना ने साबित कर दिया है कि राजनीति में कुर्सी पाने के लिए साम, दाम, दंड और भेद सभी अस्त्र आज भी चलाये जाते हैं।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *