Friday , February 26 2021
Breaking News

सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पीएम मोदी का बड़ा खुलासा

modi-upवाराणसी। पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर बड़ा बयान दिया है। डीरेका मैदान में आयोजित रैली में सोमवार को पीएम मोदी ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के दिन काशी से उन्हें फोन आये थे और काशी की जनता ने कहा कि हमने छोटी दीपावली मना ली है। पीएम ने हम लोगों को विश्वास दिलाते हैं कि देश के सम्मान की हमेशा रक्षा की जायेगी।
पीएम मोदी ने कहा कि हम लोग आराम से दीवाली का पर्व मानते हैं और देश की सेना सरहदों की रक्षा करती है। यदि सैनिक सरहद पर चुस्त नहीं रहेंगे तो हम भी आराम से बैठ नहीं पायेंगे। दीपावली पर देश के वीर जवानों को आप आप भी बधाई देकर उनका मनोबल बढ़ा सकते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि 1922 पर मिस कॉल करके मोदी एप डाउनलोड करे और फिर एप में जाकर सेना के जवानों को दीपावली की बधाई दे।
पीएम मोदी ने कहा कि एक राज्य के विकसित होने से देश तरक्की नहीं कर सकता है इसके लिए आवश्यकत है सभी राज्यों को तरक्की हो। पीएम ने कहा कि यहां पर जिन सात योजनाओं को लोकार्पण और शिलन्यास किया गया है वह पूर्व के विकास में महत्वपूर्ण साबित होगी। उन्होंने कहा कि हमने कई योजना को चलाने के साथ उसकी मानीटरिंग भी की है समय से योजना पूरी होगी तभी लोगों को योजना का फायदा होगा। जिन योजनाओं को शुरू किया गया है उसे भी समय से पूरा कराया जायेगा।
शहर में पीएम मोदी के भाषण को सुनाने के लिए जगह-जगह टीवी लगायी गयी थी और लोगों ने वहां पर जाकर पीएम का भाषण भी सुना।पीएम मोदी ने भाषण खत्म करने के बाद मंच पर जाकर बैठ गये थे और कुछ ही देर बात फिर से माइक के पास आये और कहा कि आप लोगों को दो चीजे बताना भूल गया था पहली तो दीपावली की बधाई और दूसरी छठ पूजा की बधाई। इसके बाद पीएम मोदी वहां से निकल गये।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *