Breaking News

मोदी से सीखो, पीएम बन के भी मां को नहीं छोड़ा : मुलायम

mulayam-lkoलखनऊ। पारिवार तकरार इस समय समाजवादी पार्टी पर भारती पड़ती नजर आ रही है। यहां रिश्ते केवल घर में ही नहीं बल्कि पार्टी में भी उलझे हुए हैं। पार्टी में विवाद को लेकर मुलायम सिंह ने बेटे अखिलेश यादव को नरेंद्र मोदी से सीख लेने को कहा है। सोमवार को पार्टी ऑफिस में हुई मीटिंग में मुलायम ने कहा – मोदी की तरफ देखा, वे अपने समर्पण और संघर्ष से पीएम बने, एक गरीब परिवार से आए, कहते हैं मैं अपनी मां के बिना नहीं रह सकता। आज तक मां को नहीं छोड़ा।

मोदी का उदाहरण देकर सपा सुप्रीमो मुलायम ने तीन दिनों में यह तीसरे भाजपा नेता का नाम लिया है। इससे पहले उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी का नाम लिया था। दो दिन पहले उन्होंने कहा था – अटल जी और आडवाणी जी के खिलाफ हम लड़ते थे, उन्होंने वे बातें नहीं कहीं, जो अब सुननी पड़ रही हैं।

मुलायम ने कहा – पद मिलते ही लोगों का दिमाग खराब हो जाता है। मीटिंग में अखिलेश यादव भी मौजूद थे। मुलायम ने कहा – तुम्हारी हैसियत नहीं, चाचा से गले मिलो। बता दें कि इस पूरे विवाद में मुलायम सिंह बेटे के बजाए भाई शिवपाल के साथ हैं।

Loading...

मुलायम ने कहा – मैं शिवपाल और अमर को नहीं छोड़ सकता। शिवपाल मेहनती हैं। आम जनता के नेता हैं। जो शिवपाल कर सकते हैं और कोई नहीं कर सकता। शिवपाल के कामों को मैं कभी नहीं भूल सकता, वह अंधेरी रात में प्रचार के लिए जाता था। तुमने (अखिलेश) शिवपाल को अपमानित किया। अमर सिंह ने मुझे सजा से बचाया, हम जानते हैं कि कैसे बचाया है। 7 साल से कम की सजा न होती। पार्टी में भी नहीं था अमर, फिर भी मुझसे मेदांता में मिलने आया। अमर ने बहुतों को बचाया, एहसान फरामोश मत बनो, तुम (अखिलेश) अमर सिंह को गाली देते हो, उसने मेरी बहुत मदद की, अमर सिंह मेरा भाई है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *