Breaking News

दो दिन बाद बाद बर्खास्त होगी अखिलेश सरकार!

akhलखनऊ/मऊ। समाजवादी पार्टी में कुनबे की रार अब सरकार और पार्टी पर तलवार बनकर लटकने लगी है। अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव के साथ ही चार दिग्गज मंत्रियों को मंत्रीमण्डल से निकाल दिया। इसके जवाब में शिवपाल यादव ने रामगोपाल यादव को पार्टी से ही निकाल दिया। इसके बाद बनी परिस्थितियों के बाद कहा गया है कि अभी तो मंत्री बर्खास्त किये गए हैं। दो दिन बाद अखिलेश सरकार भी बर्खास्त हो जाएगी ये सतीश चन्द्र मिश्रा के शब्द थे। बहुजन समाज पार्टी के इस राष्ट्रीय महासचिव ने मऊ में भाईचारा सम्मेलन के दौरान मीडिया के सामने ये दावा किया।
मऊ के खैराबाद में आयोजित सम्मेलन में पहुंचे सतीश चन्द्र मिश्रा सपा में छिड़ी पारिवारिक जंग पर जमकर चुटकी ली। उन्होंने दावा किया कि अब जनता विकास के फरेब में नही आने वाली। चाढ़े चार सालों में अवाम सरकार से त्रस्त हो चुकी है। इसके बाद लूट का माल बांटने को लेकर चल रही कुनबे की लड़ाई से जनता और दूर हो गई।
इस दौरान वह यह बताना नहीं भूले कि बसपा ही ब्राह्मणों की हितैषी है और मायावती सरकार में उनका सम्मान था। मोदी के संसदीय क्षेत्र की दुदशा का जिक्र किया तो राहुल गांधी, शीला दीक्षित और कांग्रेस भी उनके निशाने पर रही। उनकी कमियां गिनाईं और वादाखिलाफी का आरोप लगाया।
देखें वीडियो
 भाइचारा सम्मेलन को संबोधित करने के दौरान वह भीड़ देखकर गदगद दिखे। कहा कि 2012 में वह इसी मैदान में आये थे, पर इस बार की भीड़ पिछली बार से इतनी ज्यदा है कि विरोधियों की चिंता बढ़ना लाजिमी है। सपा सरकार पर खुलेआम लूट भष्ट्राचार और मीडिया में हजारों करोड़ रुपये खर्च करने का आरोप लगाया। साथ ही सपा को विकास नहीं विनाश की पार्टी करार दिया। दावा भी किया कि सपा जिन विकास कार्यों को गिनाकर अपनी पीठ ठोक रही है, वह बसपा के शासनकाल में शुरू किये गए।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *