Breaking News

अखिलेश पर बोले मुलायम, ‘जो बाप का नहीं हुआ बात का क्या होगा’

mulayamakhileshलखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव से महज कुछ महीने पहले सत्ताधारी समाजवादी पार्टी बिखराव की तरफ बढ़ चुकी है। पहले शिवपाल की अखिलेश मंत्रिमंडल से बर्खास्तगी फिर रामगोपाल यादव की पार्टी से छुट्टी और शाम होते-होते मुलायम के सख्त तेवरों से पार्टी में टूट तय होती दिख रही है। एसपी मुखिया ने बेटे अखिलेश के बारे में यहां तक बोल दिया कि ‘जो बाप का नहीं हुआ बात का क्या होगा’।

रामगोपाल यादव को पार्टी से निकाले जाने के बाद शिवपाल यादव समेत अखिलेश मंत्रिमंडल से बर्खास्त मंत्री मुलायम के घर पहुंचे। बैठक में नारद राय, शादाब फातिमा और ओमप्रकाश सिंह भी शामिल थे। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक बैठक के दौरान मुलायम रो पड़े। बैठक के दौरान ही उन्होंने आरएलडी नेता अजित सिंह से फोन पर बात की। बैठक के बाद मुलायम बाहर आए लेकिन किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि इस बारे में वह अब सोमवार को बयान देंगे।

Jo puchna hai kal puchiyega, says SP Chief Mulayam Singh Yadav after meeting with senior party leaders at his residence in Lucknow pic.twitter.com/VyomRMrCUz

 सोमवार को होने वाली बैठक पर सबकी नजर

समाजवादी पार्टी ने सभी विधायकों, सांसदों, पूर्व सांसदों और प्रत्याशियों की सोमवार को बैठक बुलाई है। रविवार के घटनाक्रम को देखते हुए अब इस पहले से तय बैठक की अहमियत काफी बढ़ गई है। सबकी नजर इस पर रहेगी कि बैठक में कौन-कौन शामिल होता है। अखिलेश कह चुके हैं कि वह इस बैठक में शामिल होंगे। अगर ऐसा होता है तो बैठक में अखिलेश, मुलायम और शिवपाल का आमना-सामना होगा। बैठक में साफ हो जाएगा कि पार्टी एक रहेगी या टूट जाएगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *