Breaking News

बच्ची की ड्रॉइंग्स ने उसका यौन शोषण करने वाले पादरी को पकड़वाया

drawingsरियो डी जनीरो। बच्ची द्वारा बनाई गई पेटिंग्स से उसका शारीरिक शोषण करने वाले पादरी का अपराध सामने आया और वह पकड़ा गया। यह वाकया ब्राजील के मॉन्टेस क्लारोस शहर का है। अपनी 5 साल की बेटी द्वारा बनाई गई दिल दहलाने वाली ड्रॉइंग्स को देखकर माता-पिता को पता चला कि बच्ची का शारीरिक शोषण किया गया है। पीड़ित बच्ची के पिता ने जब गुस्से में पादरी से पूछताछ की, तब उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। आरोपी पादरी की उम्र 54 साल है।

स्थानीय मीडिया की खबरों के मुताबिक, यह पादरी बच्ची को अंग्रेजी पढ़ाता था। जब बच्ची ने एकाएक उसकी क्लास में जाने से इनकार किया। बच्ची काफी परेशान भी थी। बच्ची के बदले व्यवहार को देखकर माता-पिता उसे एक बाल मनोवैज्ञानिक के पास ले गए। बच्ची से बात करते हुए उस मनोवैज्ञानिक को शक हुआ कि शायद वह शारीरिक उत्पीड़न की शिकार हुई है। उसने बच्ची के माता-पिता से उसके कमरे की ठीक से तलाशी लेने को कहा। उसे उम्मीद थी कि बच्ची के कमरे में शायद ऐसा कुछ मिल जाएगा जिससे उसकी परेशानी की वजह जानने में मदद मिलेगी। कमरे की तलाशी के दौरान मां-बाप को अपनी बेटी द्वारा बनाई गई 6 ड्रॉइंग्स मिलीं। यह ड्रॉइंग बुक बच्ची ने अपनी किताबों के बीच छुपाकर रखी थी।

Loading...
 इन ड्रॉइंग्स में बच्ची ने अपने साथ हुए अपराध की कहानी बताई थी। एक स्केच में एक सहमी हुई बच्ची थी और एक आदमी उसकी ओर बढ़ रहा था। एक दूसरी तस्वीर में एक लड़की बिस्तर पर लेटी हुई थी और एक आदमी जबरन उसकी टांगों के बीच हरकत कर रहा था। इस तस्वीर में उकेरी गई लड़की या तो दर्द से रो रही थी, या फिर उसके चेहरे पर बहुत खौफ था।

इसके बाद बच्ची के पिता ने पादरी को फोन कर उसपर अपनी बेटी का यौन शोषण करने का आरोप लगाया। उन्होंने इस बात की शिकायत पुलिस में भी की। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, पादरी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। महिलाओं पर होने वाले अपराधों को खत्म करने के लिए बने विमिन प्रेशर ग्रुप की करीन माइया ने बताया, ‘हमें पीड़ित बच्ची के सामान में से 6 ड्रॉइंग्स मिलीं।’ पुलिस के मुताबिक, पादरी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *