Saturday , February 27 2021
Breaking News

सिंचाई विभाग के पोस्टर से CM अखिलेश गायब

akhilesh2लखनऊ। देश के सबसे बड़े राजनीतिक परिवार में वर्चस्व की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रहा है। यूपी में सिंचाई विभाग के विज्ञापन में सीएम अखिलेश यादव की तस्वीर गायब है। सिंचाई विभाग अखिलेश के चाचा शिवपाल यादव के पास है। इस घटना को राजनीतिक तौर पर काफी गंभीरता से लिया जा रहा है। चाचा और भतीजे की बीच की दूरी कई बार जाहिर हो चुकी है।

सिचाई विभाग के विज्ञापन में सीएम को फोटो नदारद है। बता दें कि सीएम अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव से उनके मंत्रालय भी छीन लिए थे। लेकिन, इस बार सरकारी विज्ञापन से ही सीएम का फोटो गायब कर दिया गया है।

झांसी में सिंचाई विभाग का कार्यक्रम है और हर बार ऐसे बैनर या पोस्टरों में सीएम की तस्वीर जरूर रहती है। लेकिन, इस बार सिर्फ शिवपाल यादव की तस्वीर थी। ऐसे में इसे लेकर चर्चा काफी गरम है।

Loading...

अखिलेश ने एलान कर दिया है कि 3 नवंबर से वो अकेले ही अपना चुनावी अभियान शुरू करेंगे। जबकि, 5 तारीख को पार्टी के स्थापना समारोह का कार्यक्रम पहले से तय है. इस पर सस्पेंस बना हुआ है कि अखिलेश इसमें शामिल होंगे या नहीं। इस बीच अखिलेश के समर्थक एमएलसी ने मुलायम सिंह को चिट्ठी लिखकर उन्हें पिता धर्म की याद दिलाई है।

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले चुनावी रण से पहले मुलायम परिवार में चल रही महाभारत दिलचस्प होती जा रही है. कभी बाप बेटा पर हावी तो कभी बेटा बाप पर। इस खेल में अगली चाल चली है अखिलेश यादव ने, उन्होने एलान कर दिया है कि 3 नवंबर को वो अकेले ही चुनावी अश्वमेघ के लिए रथ पर सवार होंगे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *