Breaking News

सपा और बीजेपी के घोषणापत्र का पोस्टमार्टम कर जनता के सामने सच लायेंगी मायावती

modi-maya-akhileshलखनऊ। समाजवादी पार्टी ने अपने लोक लुभावन घोषणापत्र के जरिए प्रदेश की जनता को पिछले विधानसभा चुनाव में बहकाया था। इस साल भी सपा और बीजेपी अपने घोषणापत्र में जनता को गुमराह करने वाले हैं। जनता के सामने पेश होने वाले घोषणापत्र का इस बार बसपा प्रमुख मायावती पोस्टमार्टम करने वाली हैं। उन्होंने कहा है की वह सपा और बीजेपी के घोषणापत्र का पोस्टमार्टम कर जनता के सामने सच लायेंगी।

मायावती इस बार जनता से अपने सम्मेलनों में अपील करेंगी की वह राजनीतिक दलों के बहकावे में न आएं। वह जनता से वादा भी करेंगी की वह इस बार सत्ता में आने के बाद स्मारक नहीं बनाएंगी और न ही मूर्ति लगवाएंगे।

बसपा सूत्रों के मुताबिक पार्टी की कोशिश होगी की किस राजनीतिक दल ने किस चुनाव में क्या वाडे किये थे और कितने पूरे किये, कितने सिर्फ वादे बनकर रह गए हैं। बसपा नेता आने वाले दिनों में खुलासे करने वाले हैं। इसके लिए चुनावी सभाएं नवम्बर से होंगी जिसमें जनता के सामने सपा का पोस्टमार्टम होगा।

Loading...

लखनऊ में आयोजित जनसभा में मायावती कह चुकी हैं की विरोधी दलों के चुनावी घोषणपत्र में झूठ का पुलिंदा है। चुनाव के बाद कोई भी अपने वादों पर खरा नहीं उतरता। इसलिए बसपा घोषणापत्र जारी करने में यकीन नहीं रखती बल्कि काम करने में विश्वास रखती है। बसपा जो कहती है वो करती है।

स्मारक और मूर्तियों के कारण विवादों में रही मायावती अब जनता को वादा कर रही हैं की वह स्मारक और मूर्तियां नहीं बनवाएंगी। मायावती विरोधियों के निशाने पर स्मारक और मूर्तियों के कारण ही रहती हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *