Saturday , March 6 2021
Breaking News

मैं इतना बुरा इंसान नहीं, जितना बना दिया गया: आजम खां

azam-khan-18मुजफ्फरनगर/सहारनपुर। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां ने कहा कि मैं इतना बुरा इंसान नहीं हूं, जितना बुरा मुझे बना दिया गया। मुजफ्फरनगर दंगा मैंने नहीं कराया, जबकि दंगे का दोष मुझे ही दिया गया है। मैंने किसी भी थाने को फोन नहीं किया और न ही किसी को छोड़ने के लिए कहा है।

दंगे के बाद दूसरी बार सरकारी कार्यक्रम में आए आजम खां ने मुजफ्फरनगर में पहली बार खुलकर दंगे पर सफाई दी है। उन्होंने इलेक्ट्रोनिक मीडिया पर निशाना साधा। कहा कि इलेक्ट्रोनिक मीडिया ने दंगे का पूरा सच नहीं दिखाया। इलेक्ट्रोनिक मीडिया ने जलते हुए घर तो दिखाए, लेकिन घरों को जलाने वाले नहीं दिखाए। लोगों की हत्या दिखाई गई, लेकिन हत्या करने वालों को नहीं दिखाया गया।

बलात्कार पीड़िताओं को दिखाया गया, लेकिन बलात्कार करने वाले आरोपियों को नहीं दिखाया गया। भविष्य में इलेक्ट्रोनिक मीडिया अपना कोई इतिहास नहीं बना पायेगा, लेकिन प्रिंट मीडिया का लोकतंत्र में इतिहास रहेगा। उन्होंने कहा कि टीवी देखो टीवी पर फिल्म, ड्रामा, नाटक और फैशन टीवी देखो। उन्होंने यादव परिवार में चल रहे मनमुटाव के लिए भी मीडिया को दोषी ठहरा दिया।

Loading...

आजम खां ने अखिलेश यादव को अब तक का सबसे अच्छा और सफल मुख्यमंत्री बताया तो पीएम नरेंद्र मोदी को झूठा करार दिया। उन्होंने भाजपा पर गाय व गंगा के नाम पर राजनीति करने का आरोप भी लगाया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *