Breaking News

‘एनएसए अजीत डोवल’ करेंगे बॉलीवुड में एंट्री

dobhal2चेन्नई। भारत और पाकिस्तान की राजनीति में चर्चित नाम एनएसए अजीत डोवल अब बॉलीवुड में दिखाई देंगे। अंडरवर्ल्ड पर सुपरहिट फिल्में बनाने वाले रामगोपाल वर्मा ने ये फैसला लिया है। चौंकिए मत। एनएसए अजीत डोवल, रामगोपाल वर्मा की फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं बल्कि रामू की फिल्म में उनके किरदार को उतारने की तैयारी है। सिर्फ अजीत डोवल ही नहीं रामू की इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और शरद पवार के किरदार भी होंगे।

‘सत्या’, ‘सरकार’, ‘रक्त चरित्र’ और ‘वीरप्पन’ सरीखी लीक से हटकर फिल्में बना चुके प्रख्यात फिल्मकार रामगोपाल वर्मा ने शनिवार को अपनी आगामी हिंदी फिल्म ‘गवर्नमेंट’ की घोषणा की। वर्मा ने बताया कि फिल्म में अंडरवर्ल्ड और बॉलीवुड के गठजोड़ के पीछे छिपे सत्य का खुलासा किया जाएगा। रामू का अंडरवर्ल्‍ड से प्‍यार जगजाहिर है इसलिए उनकी इस फिल्‍म में भी दाउद इब्राहिम की ही कहानी को आधार बनाया जाएगा।

वर्मा ने एक ट्वीट में लिखा कि वीरप्पन के बाद मेरी अगली फिल्म ‘गवर्नमेंट’ है। हालांकि फिल्म ‘कंपनी’ को दाऊद इब्राहिम और छोटा राजन की जिंदगी पर आधारित बनाया जाना था, लेकिन यह स्पष्ट है कि फिल्म में बाद का हिस्सा सच्चाई से काफी अलग और पूरी तरह काल्पनिक था। उस पहलू की वास्तविकता ‘गवर्नमेंट’ में दर्शाई जाएगी।” वर्मा ने बताया कि फिल्म में दाऊद इब्राहिम और राजन के अलग होने के बाद उनकी दुश्मनी की कहानी दिखाई जाएगी।

Loading...

राम गोपाल वर्मा के मुताबिक, फिल्म राजनीति, पुलिस और अंडरवर्ल्ड के रिश्तों और गैंग्स और सरकारी एजेंट्स के बीच गला काट धोखेबाजी जैसे पहलुओं पर रोशनी डालेगी। साथ ही इसमें उस अंतर को भी दिखाया जाएगा कि कैसे अंडरवर्ल्ड अपराध को भी कर्तव्य के तौर पर अंजाम देता है और सरकार कर्तव्य के लिए एक अपराध करती है। फिल्म में छोटा राजन, अबु सलेम, छोटा शकील, अनीस इब्राहिम, छोटा राजन की पत्नी सुजाता, मोनिका बेदी और दाऊद इब्राहिम के कैरेक्‍टर भी शामिल किए गए हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *