Breaking News

कांशीराम की पुण्यतिथि पर बसपा का शक्ति प्रदर्शन, कार्यकर्ताओं के लिए कराई 20 ट्रेनें बुक

mayawati-rallyलखनऊ। विधानसभा चुनाव से पहले कांशीराम की 10 वीं पुण्‍यत‍िथि को यादगार बनाने के लिए बहुजन समाज पार्टी ने पूरी ताकत झाेंक दी है। बीएसपी की 9 अक्तूबर को होने वाली रैली में शामिल होने के लिए प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में बसपा नेताओं ने 20 ट्रेनें रेलवे से बुक कराई है। इन ट्रेनों में सवार होकर बसपा कार्यकर्ता रैली में शामिल होने के लिए लखनऊ आएंगे।

बता दें कि कांशीराम की पुण्यतिथि पर 9 अक्तूबर को बहुजन समाज पार्टी की जेल रोड स्थित कांशीराम स्मारक में रैली है। इसमें प्रदेश भर से कार्यकर्ता शामिल होने के लिए आ रहे हैं। साथ ही प्रदेश की हर विधान सभा से कम से कम 10 हजार लोगों का लाने का टारगेट दिया गया है।

रैली में ज्‍यादा से ज्‍यादा भीड़ जुटाने के लिए सभी बड़े नेताओं को जिम्‍मेदारी दी गई है। सतीश चंद्र मिश्र, नसीमुद्दीन सिद्दीकी , राम अचल राजभर, इंद्रजीत सरोज सहित सभी बड़े नेता रोजाना रैली की समीक्षा कर रहे है और आयोजन स्‍थल पर भी तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। कांशीराम स्‍मारक में एक लाख से ज्‍यादा लोग नहीं आ सकते है, लेकिन उसके बगल में ईको गार्डन उससे कई गुना बड़ा है। ऐसे में उधर भी लाउडस्‍पीकर लगाए जा रहे हैं ताकि वहां से कार्यकर्ता मायावती को सुन सके।

Loading...

इसके अलावा भीड़ जुटने पर कार्यकर्ता और जनता को कोई दिक्‍कत न हो, इसके लिए भी पार्टी सजग है। बड़े नेताओं के निर्देशन में पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को इसका जिम्‍मा सौंपा गया है। चारबाग पर कई कैंप पार्टी की ओर से बनाए जा रहे हैं, जहां से कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम स्‍थल तक ले जाया जा सके। खुद सीधे पहुंचने वाले कार्यकर्ताओं को आयोजन स्‍थल तक पहुंचाने में भी वे मदद करेंगे।

वहीं, पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बसपा नेताओं ने रैली में शामिल होने के लिए 16 ट्रेनें को बुक कराया है साथ ही उत्तर प्रदेश के कई जिलो से और भी ट्रेन बुक हुई है। ये ट्रेनें मुजफ्फरनगर, गाजियाबाद, बिजनौर, खुर्जा, गढ़मुक्तेश्वर, गजरौला, सहारनपुर समेत अन्य जिलों से चलाई जाएगी। सूत्रों के अनुसार इन ट्रेनों को पश्चिमी यूपी से भारी भीड़ लाने की जिम्मेदारी नसीमुद्दीन सिद्दकी को दी गयी है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *