Breaking News

अजित डोभाल से बोले बाबा, अब पाक में घुसकर करो दाऊद और हाफिज पर सर्जिकल स्ट्राइक

dawood24नई दिल्ली। योगगुरु बाबा रामदेव ने पीओके में हुई सर्जिकल स्ट्राइक का समर्थन करते हुए अब यही दांव दाऊद और हाफिज पर चलने की जरूरत बताई है। कहा है कि अभी भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा के पार वाले पीओके में हमला किया है, ठीक इसी तरह की स्ट्राइक पाकिस्तान की जमीन पर होनी चाहिए। ताकि लश्कर-ए-तैयबा सरगना हाफिज सईद और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को मारकर मोक्ष प्रदान करो। दोनों का मरना विश्व और भारत की शांति के लिए जरूरी है।

एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में बाबा रामदेव ने कहा कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सदाशयता में शरीफ के जन्मदिन पर उनके घर जाकर उनकी माता के पैर छुए। मगर शरीफ ने बदले में धोखे के सिवा कुछ नहीं दिया। बाबा ने शरीफ को नपुंसक बताते हुए कहा कि वे वहां की आर्मी के हाथों की कठपुतली हैं। जहां तक युद्ध की बात है तो वे खुद दो परमाणु संपन्न देशों के बीच युद्ध का समर्थन नहीं करते। मगर यदि पाकिस्तान ने युद्ध शुरू किया तो भारत को हल्का नुकसान पहुंचेगा और पाकिस्तान का दुनिया से नामोनिशान मिट जाएगा।

बॉलीवुड में पाक कलाकारों के काम करने पर रोक के सवाल पर बाबा रामदेव ने कहा कि एक हाथ से ताली नहीं बज सकती। पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों पर प्रतिबंध लगा है। पाकिस्तानी कलाकारों को उड़ी हमले की निंदा करनी चाहिए थी।  अगर सलमान खान को इतनी ही चिंता है वहां के कलाकारों की तो वे पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों पर लगे प्रतिबंध को हटाकर दिखाएं। रामदेव ने कहा कि भारत में किसी ने पाक कलाकारों को आतंकवादी नहीं कहा, मगर यदि कहीं कोई नापाक गतिविधि होती है तो पाक कलाकारों को भी इसकी निंदा करनी चाहिए।

Loading...

बाबा रामदेव ने कहा कि पाकिस्तान के रवैये में सुधार का नुस्खा बताया। कहा कि अगर भारत के लोग पाकिस्तान के बच्चों की शिक्षा के लिए मामूली धनराशि दान देना शुरू कर दें तो वहां से अशिक्षा का अंधियारा दूर  होगा। बच्चे तरक्कीपसंद सोच के निकलेंगे। जिससे वे आतंकी गतिविधियों में रुचि नहीं लेंगे। अगर कहीं से ऐसी कोई पहल होती है तो पतंजलि इसमें बढ़चढ़कर भाग लेगी।

बाबा रामदेव ने कहा कि कांग्रेस का भला प्रियंका गांधी ही कर सकती हैं। उनमें लोग इंदिरा गांधी की छवि देखते हैं।  कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को एक बार जरूर प्रियंका गांधी को मौका देना चाहिए। बाबा रामदेव ने गांधी की हत्या के लिए आरएसएस को जिम्मेदार ठहराने के राहुल के बयान को आधारहीन बताया। इस दौरान बाबा रामदेव ने चाइनीज सामानों के बहिष्कार की भी अपील की।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *