Breaking News

टिकट को लेकर शिवपाल अखिलेश में बढ़ी कलह

battle-again22लखनऊ। मंत्रियों की बर्खास्तगी को लेकर मची घमासान किसी तरह सुलझी तो अब टिकट वितरण पर रार मचनी शुरू हो गई है। हालांकि इसकी पहले से आशंका थी कि टिकट बंटवारे पर जरूर मुलायम कुनबे में कलह मचेगी। बतौर प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कुल 21 विधानसभा प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी मगर बगैर सीएम अखिलेश को भरोसे में लिए। जिस पर इस सूची से कुछ नाम कटने की भी बात कही जा रही है। क्योंकि अखिलेश ने साफ कह दिया है कि उनकी सूचना के बगैर सूची जारी कर दी गई। कहा जा रहा कि आने वाले समय में जैसे-जैसे टिकट बंटना शुरू होगा, रार गहराती जाएगी।

दरअसल लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में जब अखिलेश यादव से 21 प्रत्याशियों की घोषणा पर सवाल किया गया तो उनकी बातों से लगा कि वे  टिकट बंटवारे से खुश नहीं है। उऩ्होंने कहा कि उन्हें टिकट बंटवारे की कोई जानकारी नहीं है। क्योंकि इस बाबत उनके पास कोई मेल नहीं आया है।

Loading...

इस बीच जब टिकट को लेकर कलह बढ़ी तो सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की लखनऊ में करीब 50 मिनट तक बैठक ली। इस दौरान प्रत्याशियों के नामों पर आम राय बनाने पर जोर दिया गया। हालांकि इस दौरान दूसरे धड़े का नेतृत्व कर रहे प्रो. रामगोपाल यादव ने टिकट बंटवारे पर संतोष जाहिर किया। कहा कि उनकी शिवपाल या अखिलेश से किसी प्रकार को कोई मतभेद नहीं है। मीटिंग से निकलते ही प्रो. रामगोपाल मीडिया से कोई बात किए बगैर चार्टर्ड प्लेन से  कैबिनेट मंत्री नारद राय के साथ वाराणसी चले गए।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *