Tuesday , March 2 2021
Breaking News

अमौसी एयरपोर्ट में जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया यात्री, मची हड़कंप

bullets_generic_650_bigstry-3लखनऊ।  उड़ी में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पूरे देश में हाई अलर्ट है। सुरक्षा एजेंसियां और पुलिस की चप्पे-चप्पे पर नजर है। इस कड़ी सुरक्षा के बीच मंगलवार सुबह राजधानी के सरोजनीनगर स्थित चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक यात्री के पास से जिंदा कारतूस मिलने से हड़कंप मच गया। 

 जांच में कारतूस लाइसेंसी निकला। इसके बाद यात्री को छोड़ दिया गया। युवक को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने चेकिंग के दौरान पकड़ा। इसके बाद सरोजनीनगर पुलिस ने आगे की कार्रवाई की।

अमौसी एयरपोर्ट पर यात्रियों की चेकिंग के दौरान एक यात्री के पास से 0.32 बोर का जिंदा कारतूस मिलने से हड़कंप मच गया। पूछताछ में यात्री ने अपना नाम आजमगढ़ के दीदारगंज निवासी शेख नवाज बताया।

Loading...

सीआईएसएफ की टीम यात्री को पकड़कर सरोजनीनगर थाने ले गई जहां पूछताछ के दौरान उसके पास मिला कारतूस लाइसेंसी निकला। थाना प्रभारी सरोजनीनगर सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि कारतूस और लाइसेंस के कागजात देखकर उसे कागजी प्रक्रिया पूरी कर छोड़ दिया गया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *