Breaking News

माया के 20 और विधायक बीजेपी के संपर्क में

pd logलखनऊ। 12  साल से ज्यादा मायावती के ख़ास रहे पूर्व सांसद बृजेश पाठक ने सनसनी खेज खुलासा करते हुए कहा कि बसपा के 20  से अधिक विधायक उनके संपर्क में है और जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. इंडिया संवाद से बातचीत में पाठक ने कहा कि मायावती जिस सीमा तक पार्टी के नेता और उम्मीदवारों का आर्थिक शोषण करती हैं उसकी मिसाल भारत के राजनीतिक इतिहास में नही दी जा सकती है. ” बार बार लाखों रूपए कहाँ से वसूल करके बहनजी की कदमो में कोई चढ़ाए ?  उम्मीदवारों की कमर टूट जाती है और यही कारण है विधायक अब बसपा से टूट- टूट कर बीजेपी में आ रहे हैं. इसकी वजह यह है कि उम्मीदवारों को लगता है कि अगर बहनजी हार गयी तो उनकी करोड़ों की कमाई भी डूब जाएगी , ” बहनजी से नाराज़ होकर बीजेपी में आये दो बार के सांसद बृजेश पाठक ने ये बातें कहीं.

कभी बसपा सुप्रीमो मायावती के सबसे करीबी सिपाहसलाह्कारों माने जाने वाले पाठक ने ज्यादा कुछ न बोलते हुए इस बात पर हामी भरी कि इस बार यूपी के विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी बहनजी को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं. दरअसल उनका इशारा बसपा को चन्दा देने को लेकर ही था, लेकिन स्पष्ट शब्दों में तो वह कुछ नहीं बोले. लेकिन इशारों ही इशारों में वह सब कुछ बोल गए.

Loading...

दरअसल बहनजी से जुदा होकर बीजेपी में शामिल हुए बृजेश पाठक के ऊपर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह बहुत बड़ी जिम्मेदारी सौंपने का मन बना चुके हैं. यही नहीं बसपा के कई नेता मायावती कि पार्टी को इस बार पहले से ही सत्ता के इस जुंएं में पराजित मान चुके हैं. जिसके चलते वह बसपा को चन्दा देकर अपने पैसे दांव पर लगाने को तैयार नहीं हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *