Tuesday , March 2 2021
Breaking News

हाफिज कर रहा रैली, उधर पाकिस्तानी दूत ने अमेरिका में कहा, कर रहे हैं आतंकियों पर कार्रवाई

hafizवॉशिंगटन। अमेरिका में पाकिस्तानी राजदूत जलिल अब्बास जिलानी ने आतंकियों को लेकर झूठ बोला है। पाकिस्तानी राजदूत ने अमेरिकियों से कहा है कि उनका मुल्क बिना किसी भेदभाव के सभी आतंकियों पर कार्रवाई कर रहा है। राजदूत का यह बयान तब आया है जब हाफिज सईद जैसे अमेरिका और संयुक्त राष्ट्र संघ के घोषित आतंकी पाकिस्तान में पब्लिक रैलियां कर रहे हैं।

जिलानी ने यहां तक कहा कि पाकिस्तान पर आतंकियों को समर्थन देने का आरोप बेबुनियाद और निराधार है। हालांकि पाकिस्तान का इतिहास इसी तरह के झूठे इनकार का रहा है। नाभिकीय प्रसार – करगिल में घुसपैठ से इनकार और ओसामा बिन लादेन के पाकिस्तान में न होने की बात कहने वाले पाकिस्तान का अब यह एक नया झूठ है।

Loading...

जिलानी ने ‘वॉइस ऑफ अमेरिका’ से कहा, ‘पाकिस्तान शीत युद्ध से उपजे तत्वों के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है।’ जाहिर तौर पर जिलानी पाकिस्तानी नीतियों के लिए विश्व की उन महाशक्तियों पर आरोप लगाते दिखे जो शीत युद्ध में शामिल थीं।
जिलानी ने यह बात उस समय कही है जब पाकिस्तान को आतंकी राज्य घोषित करने के लिए एक ऑनलाइन पिटिशन तेजी से आगे बढ़ रही है। इस पिटिशन पर अब 600,000 दस्तखत किए जा चुके हैं। अमेरिकी सांसद भी पाकिस्तान को लगातार आतंक के मसले पर फटकार लगा रहे हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *