Tuesday , November 24 2020
Breaking News

हार्दिक पटेल पर लगे 41 मुकदमे भाजपा ने वापस लिए

hardik6अहमदाबाद। राजद्रोह के आरोप में लाजपोर जेल में बंद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के मुख्यमंत्री के नाम लिखे पत्र के अगले ही दिन भाजपा ने उत्तर गुजरात में हुई घटनाओं से संबंधित 41 मामले वापस लेने का फैसला किया है। सरकारी संपत्ति व भाजपा के जिला कार्यालयों में तोड़फोड़ के बाद ये केस दर्ज कराए गए थे।

गुजरात में भाजपा सरकार व संगठन सिलसिलेवार तरीके से पाटीदार आंदोलन के नेताओं के साथ समझौते को आगे बढ़ा रहे हैं। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने रविवार को मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल को समझौते की बाबत पत्र लिखा था। इसके अगले ही दिन उत्तर गुजरात के 41 मामले भाजपा ने वापस ले लिए हैं। भाजपा के महासचिव केसी पटेल ने बताया कि गुजरात में भाजपा के जिला कार्यालयों तथा सरकारी संपत्ति में तोड़फोड़ के मामले वापस लेने का फैसला किया गया है।

मेहसाणा कॉलेज में छात्रा पर फेंका एसिड

Loading...

मेहसाणा में सोमवार को कॉलेज परिसर में एक छात्रा पर युवक ने एसिड फेंक दिया जिससे छात्रा व अन्य लड़कियां झुलस गईं। सोमवार को नागलपुरा कॉलेज के बाहर छात्रा अन्य छात्राओं के साथ खड़ी थी, तभी बाइक सवार युवक ने घटना को अंजाम दिया। लोगों ने युवक की पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान उसकी बाइक भी फूंक दी गई। पुलिस का कहना है कि हमलावर छात्रा के पड़ोस में रहता है तथा किसी बात को लेकर दोनों में तकरार हुई थी। इसी के बाद घटना हुई।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *