Breaking News

इराक : ‘हाउसवाइफ’ ने काटे आतंकियों के सिर, बर्तन में पकाया

iraqi-housewifeबगदाद। इराक की राजधानी बगदाद में एक बेहद हैरान कर देने वाले मामले में एक महिला ने इस्लामिक स्टेट के दो आतंकवादियों के सिर काट कर उन्हें बर्तन में पकाया। 39 साल की इस महिला का नाम वहिदा मोहम्मद अल-जुमइली है। बताया जा रहा है कि उसने आतंकी ग्रुप के साथ संघर्ष में अपने प्यार को खो दिया था। इस साल की शुरुआत में वहिदा का दूसरा पति मारा गया था। आतंकियों ने वहिदा के पिता और तीन भाइयों की भी हत्या कर दी थी।

खुद को हाउसवाइफ बताने वाली वहिदा ने कहा कि उसने अपने दुश्मन का सिर धड़ से अलग किया और उसे फिर पकाया। वहिदा ने कहा कि सिर से अलग किए धड़ को उसने जला दिया।

वहिदा के फेसबुक पेज पर मौजूद तस्वीर में दिख रहा है कि एक बर्तन में दो सिर हैं। इसके साथ बिना सिर वाले शरीर भी हैं। ये बॉडी शायद जली हुई लग रही है। एक तस्वीर में यह भी दिख रहा है कि वह एक मृत आदमी के पास दुबकर बैठी है और रो रही है। कहा जा रहा है वह मृत व्यक्ति वहिदा का दूसरा पति है जिसे इस साल की शुरुआत में आतंकियों ने मार दिया था।
पिछले हफ्ते उसने एक न्यूजपेपर से कहा था कि उसने अकेले ही 18 आतंकियों को मार डाला है। वहिदा ने कहा कि वह एक फैमिली की तरह लड़ रही है। वहिदा को उम हनादी नाम से जाना जाता है। वहिदा दक्षिणी मोसुल से 50 मिल दूर शिरकत में 50 मजबूत ट्राइबल मिलिशिया ग्रुप का नेतृत्व करती है। वह सरकार को इस्लामिक स्टेट से लड़ने में मदद करती है।

वहिदा अब इस्लामिक स्टेट के आतंकियों के निशाने पर है। वहिदा पर हत्या के इरादे से 6 हमले हो चुके हैं। पिछले हफ्ते शिरकत सिटी सेंटर में वहिदा 50 फाइटर्स के एक ग्रुप का नेतृत्व कर रही थी। इस संघर्ष में शिरकत सेंटर को इस्लामिक स्टेट के आतंकियों से मुक्त कराया गया था।

Loading...


हाथ में धड़ से अलग किए सिर के साथ वहिदा

विडियो में दिख रहा है कि वहिदा की कमांडिंग यूनिट्स ऑपरेशन के दौरान आगे चल रही है। यूनिट्स हेरात में आईएस के ठिकाने पर हमले के लिए आगे बढ़ रही है। वहिदा ने कहा कि वह अपने परिवार के सदस्यों की हत्या का बदला ले रही है। सीएनएन को दिए इंटरव्यू में उसने कहा, ‘मैं उन लोगों से लड़ रही हूं। मैंने उनके सिर काटे और पकाये। सिर काटने के बाद बॉडी जला दी।’

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *