Saturday , March 6 2021
Breaking News

शिवसेना ने कहा, ‘सलमान को सबक सिखाना जरूरी, पाक से प्यार है तो चले जाएं’

salman-shisenaमुंबई। पाकिस्तानी कलाकारों पर सलमान खान के बयान से खफा शिवसेना ने सलमान खान को पाकिस्तान चले जाने को कहा है। पार्टी की एक नेता ने कहा कि अगर सलमान को पाकिस्तानी कलाकारों से इतना प्यार है तो वह पाकिस्तान चले जाएं। बॉलिवुड अभिनेता सलमान खान ने मुंबई में काम कर रहे पाकिस्तान के कलाकारों को सपोर्ट करते हुए कहा था कि कलाकारों को बैन कर देना आतंकवाद का हल नहीं है।

पाकिस्तानी अभिनेताओं पर प्रतिबंध लगाने के बारे में पूछे जाने पर सलमान ने कहा था, पाकिस्तानी कलाकार सिर्फ कलाकार हैं, आतंकवादी नहीं। आतंकवाद और कला दो अलग विषय हैं। वे सही वीजा के साथ आए हैं और सरकार उन्हें वर्क परमिट देती है।’ इस पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवसेना ने कहा कि सलमान खान को सबक सिखाया जाना चाहिए। अगर उन्हें पाकिस्तानी कलाकारों से इतना प्यार है तो वह पाकिस्तान शिफ्ट हो जाएं।
उड़ी हमले के ठीक बाद राज ठाकरे की पार्टी मनसे ने पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे के भीतर देश छोड़ने का अल्टिमेटम दिया था, जिसपर बॉलिवुड भी बंटा नजर आया था। फिल्म निर्माताओं के संगठन ‘इंडियन मोशन पिक्चर्स असोसिएशन’ (इम्पा IMPPA) ने एक प्रस्ताव पारित कर उड़ी हमले के परिणाम स्वरूप पाकिस्तानी कलाकारों के हिंदी फिल्म उद्योग में काम करने पर रोक लगा दी थी। जिसके बाद अधिकतर पाकिस्तान भारत छोड़ पाकिस्तान चले गए थे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *