Saturday , March 6 2021
Breaking News

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर दहेज प्रताड़ना का आरोप, गर्भ गिराने को पेट में मारी लात!

nawazuddinमुजफ्फरनगर। फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर दहेज उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगे हैं। अभिनेता के छोटे भाई मिनाजुद्दीन की पत्नी आफरीन ने जेठ नवाजुद्दीन और ससुराल वालों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। शुक्रवार शाम एसएसपी ऑफिस पहुंचीं आफरीन ने कहा कि उनके गर्भ में पल रहे बच्चे को मारने के लिए नवाजुद्दीन ने पेट में लात मारी।
नवाजुद्दीन पिछले एक सप्ताह से मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कस्बे स्थित अपने घर पर हैं। एसपी ग्रामीण ने मामले की जांच बुढ़ाना इंस्पेक्टर को सौंपी है। नवाजुद्दीन सिद्दकी के छोटे भाई मिनाजुद्दीन सिद्दकी का निकाह दिल्ली की आफरीन से इसी साल 31 मई को हुआ था।

आफरीन के मुताबिक निकाह के कुछ दिन बाद ही उनका उत्पीड़न होने लगा। पति मिनाजुद्दीन, जेठ नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फैजुद्दीन सिद्दीकी, माजुद्दीन सिद्दीकी, नवाबुद्दीन सिद्दीकी और ननद सायमा दहेज के लिए परेशान करते थे। आफरीन ने सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

क्या हुआ शुक्रवार को?
स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आफरीन ने कहा है कि शुक्रवार को नवाजुद्दीन ने पहले घर में लगे सीसीटीवी कैमरे बंद कर दिए और फिर उसे पीटा। गर्भ में पल रहे बच्चे को मारने की नीयत से उसके पेट में लात मारी। नवाजुद्दीन ने कथित तौर पर ये भी कहा कि अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव मेरी जेब में हैं, इसलिए उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है।

Loading...

नवाजुद्दीन पर पहले भी लगा आरोप
जनवरी 2016 में भी नवाजुद्दीन सिद्दकी पर एक महिला से मारपीट का आरोप लगा था। मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक महिला ने छेड़छाड़ और मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *