Saturday , March 6 2021
Breaking News

सेक्स के दौरान ये गलतियां पड़ सकती हैं आपको भारी

vejscjzcjpptrdy6xu5tनई दिल्लीसेक्स के दौरान दिल और दिमाग में कई उलझने हमेशा बनी रहती हैं। भारत में अभी भी लोग सेक्स के टॉपिक पर खुलकर बात करने से बचते रहते हैं। लेकिन शादी-शुदा जिन्दगी को बेहतर बनाने के लिए सेक्स का अपना ही एक अलग महत्व है। अक्सर लोग सेक्स को अच्छे ढंग से समझने के लिए किताबों और पोर्न फिल्मों का सहारा लेते हैं। इन सब के बावजूद भी यह बहुत से लोगों के लिए एक जटिल विषय बना हुआ है।

सेक्स के दौरान भूल से भी न करें ये गलतियां, पढ़े पूरी खबर

दरअसल, सेक्स के बारे में हम जो पढ़ते, सुनते या देखते हैं वह असल जिंदगी में लागू नहीं होता। रियल लाइफ में यह काफी अलग हटाकर होता है। सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने और इसे इंजॉय करने के लिए इसकी सही जानकारी होना जरूरी है। आज हम आपको बहुत से लोगों के अनुभव के आधार पर कुछ ऐसी बाते बताने जा रहे हैं जिनसे आपको सेक्स के दौरान हर हालत में बचना चाहिए।

सेक्स के दौरान कभी न चलायें अपनी मर्जी

सेक्स के दौरान अक्सर लोगों को अपनी मर्जी चलाने की आदत होती है। लेकिन ऐसा करना आपके रिश्ते के लिए भारी पड़ सकता है अपनी मर्जी चलाने से बचें। अपने पार्टनर की पसंद को पूरा तवज्जो दें। भले ही आप उसे पसंद करते हैं या नहीं। अगर आपका पार्टनर किसी चीज में कम्फरटेबल महसूस करता है तो वैसा ही करें।

कभी भी न करें इमोशनल बातें

लोग अक्सर मानते हैं कि लड़कियों को भावनात्मक बातें बहुत पसंद आती हैं। लेकिन सेक्स के दौरान महिलाएं सिर्फ ऐक्शन’ चाहती हैं। ज्यादा बात करने के कारण आप जो आनंद महसूस करते हैं, उससे ध्यान भटक जाता है।

Loading...

पार्टनर को न करे अनदेखा

सेक्स के टाइम शारीरिक रूप से तो अपने पार्टनर को नजरअंदाज करना संभव नहीं होता हैं।  लेकिन उनको यह भी अहसास दिलाएं कि आप उनकी भावनाओं को नजरअंदाज नहीं कर रहे हैं।

न करे जल्दी

सेक्स कोई गेम नहीं जिसमे आपको जीतना या हारना है। इसको लेकर कभी भी जल्दबाजी न करें। आप उन लम्हों को टिकाऊ बनाने की कोशिश करें ताकि पार्टनर पूरी तरह से इंजॉय कर सके। अगर आप शीघ्रपतन के शिकार हैं तो अपने ध्यान को कहीं और लगाएं, इससे आप लम्बे समय तक टिके रह सकते हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *