Breaking News

अमित शाह का सुसाइड नोट में नाम, केजरीवाल ने कहा शाह की सीबीआई जांच हो

amitamitshahexposedbyamitshahनई दिल्ली। दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने वरिष्ठ नौकरशाह बी. के. बंसल के सुसाइड नोट जिन अधिकारियों के नाम लिए गए, उनके संबंधो को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की जांच की मांग की। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, “बंसल का सुसाइड नोट पढ़ा। सो नहीं पा रहा। संजीव गौतम (सीबीआई) आदि को तत्काल गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

अमित शाह के साथ उनके संबंध की जांच हो।” अपने सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के अधिकारियों ने केवल उन्हें ही नहीं, बल्कि उनकी पत्नी और बेटी को भी प्रताड़ित किया था, जिसके कारण 19 जुलाई को वे भी आत्महत्या करने को मजबूर हो गई थीं। अब केजरीवाल इसके ज़रिए अमित शाह को घेरने की कोशिश कर रहे हैं।

सुसाइड नोट में बंसल ने सीबीआई के उप महानिरीक्षक संजीव गौतम, पुलिस अधीक्षक अमृता कौर, पुलिस उपाधीक्षक रेखा सांगवान, जांच अधिकारी हरनाम सिंह और एक अनाम हेड कांस्टेबल को अपनी पत्नी सत्यबाला और बेटी नेहा की मौत का दोषी ठहराया है। उन्होनें कहा कि यह सभी इन दोनों महिलाओं की ‘हत्या’ के लिए जिम्मेदार हैं।

Loading...

कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय के अधिकारी बंसल ने मंगलवार को पूर्वी दिल्ली में स्थित नीलकंठ अपार्टमेंट में अपने घर में अपने बेटे के साथ आत्महत्या कर ली। दरअसल केजरीवाल अब अमित शाह के रिश्ते उन अधिकारियों से होने की बात की है जिनका नाम बंसल ने अपने सुसाइड नोट में किया है।

सुसाइड नोट की प्रति ट्विटर पर वायरल हो रही है। जिसमें डीआईजी गौतम को ‘अमित शाह का आदमी’ बताया गया है। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, “पूरा देश अमित शाह की आपराधिक पृष्ठभूमि के बारे में जानता है। क्या भारत मूकदर्शक होकर सीबीआई को उनके गुर्गो की एक एजेंसी में तब्दील होते देखता रहेगा।”

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *