Wednesday , February 24 2021
Breaking News

बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा- हम 14 फीसदी सीट से ज्‍यादा नही जीत सकते!

satish-chandra-mishraगोरखपुर। राज्यसभा सांसद मायावती के सबसे भरोसेमंद नेता माने जाने वाले बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने आज गोरखपुर में बड़ा बयान देते हुए कहा है कि सभी ब्राह्मणों को बीएसपी से कंधा मिलाकर चलना होगा। ब्राह्मण समाज यूपी में बीएसपी की सरकार बनाएगा। उन्होंने यह भी कहा है कि हम 14 फीसदी सीट से ज्‍यादा नहीं जीत सकते हैं। हमे जीतने के लिए 30 फीसदी से ज्यादा वोट चाहिए और 14 से 30 फीसदी पहुंचने के लिए दलित समाज को जोड़ना होगा।

बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने यह बीजेपी सांसद योगी आदित्य नाथ के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में आयोजित एक विशाल जनसभा को संबोधित करने के दौरान कहा। इस दौरान उन्होंने ब्राह्मण समाज को बसपा से जुड़ने के लिए भी कहा।

उन्होंने कहा कि अगर ब्रह्मण एकजुट होकर चले तो उनकी बात सुनी जाएगी क्योंकि ऐसा करने पर उनकी बात कोई भी सरकार सुनने के लिए मजबूर हो जाएगी। सतीश मिश्रा के मुताबिक ब्राह्मणों का सम्मान दलित समाज के साथ मिलकर वापस होगा।

Loading...

इस मौके पर बसपा महासचिव ने सपा सरकार पर भी जमकर हमला बोला उन्होंने कहा ‘सपा में ब्राह्मणों का अपमान किया गया। कई ब्राह्मण मंत्रियों की कुर्सी छीन ली गई। सपा सरकार में गुंडागर्दी-माफियागर्दी है। 24 हजार करोड़ का एक्सप्रेस वे का बजट सहित विकास के हर कार्य में भ्रष्टाचार का बोलबाला यहां तक के लायन सफारी में शेरों ने भी दम तोड़ दिया हैं।’ कहा जा रहा है कि भाषण देने क दौरान सतीश मिश्रा की तबियत आचनक बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्होंने अपने भाषण को कुछ क्षण के लिए रोक दिया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *