Breaking News

महिला आयोग भर्ती गड़बड़ी: ऐंटी करप्शन ब्यूरो ने अरविंद केजरीवाल पर FIR दर्ज की

21kejriनई दिल्ली। ऐंटी करप्शन ब्यूरो ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर एफआईआर दर्ज की है। दिल्ली महिला आयोग (DCW)में 85 लोगों की नियुक्ति को लेकर उन्हें DCW की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल के साथ सहआरोपी बनाया गया है। अरविंद केजरीवाल ने इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि यह सब उन्हीं के इशारे पर हुआ है।

हाल ही में बेंगलुरु से जीभ का ऑपरेशन करा के लौटे केजरीवाल मीडिया के सामने आए। उन्होंने एफआईआर में अपना नाम आने को लेकर विरोधियों पर तीखे आरोप लगाए। केजरीवाल ने पूछा,’आखिर मेरा नाम एफआईआर में क्यों है? मुख्यमंत्री का ना्म अगर आया है तो इस बारे में बड़े लेवल पर चर्चा हुई होगी। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इशारे पर हुआ होगा। इस पर डिटेल में चर्चा होनी चाहिए। एफआईआर में मेरी भूमिका के बारे में कहीं कोई जिक्र नहीं किया गया है। लेकिन शिकायत की आखिरी लाइन में स्वाति मालिवाल के साथ मेरा नाम जरूर जोड़ दिया गया है।’

अरविंद केजरीवाल ने कहा,’हम इस बारे में विस्तार से चर्चा करेंगे। विधानसभा का एक विशेष सत्र बुलाएंगे और इस षडयंत्र की पोल खोलेंगे। इसके पीछे जुड़ी सारी घटनाओं का जिक्र करेंगे। महिला आयोग ने कुछ भी गलत नहीं किया है। उन्हें बताना होगा कि मुझे किस बात के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है।’ केजरीवाल ने इसके अलावा किसी और मामले पर बात करने से इनकार कर दिया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *