Wednesday , March 3 2021
Breaking News

आजम खान ने कहा-‘मेरे पीछे पड़े हैं कई कुत्ते’

azam-dogबाराबंकी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के बाद अब यूपी के शहरी विकास मंत्री आजम खान भी देश का प्रधानमंत्री बनने का ख़्वाब देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव से भी वो कहलवा देंगे कि वह प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। कैबिनेट मंत्री आजम खान कश्मीर के उरी में आतंकवादियों का शिकार हुए भारतीय सैनिकों की मौत पर विरोधियों के खिलाफ सरकार की नीति अपनाने के सवाल पर वह देश के प्रधानमंत्री बनने का ख़्वाब देखने लगे।
उन्होंने बाराबंकी के दरियाबाद में पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि उनके कहने से उरी में हुए आतंकी घटना में अब कोई नीति नहीं अपनाई जाएगी। उन्होंने कहा मुझे देश का प्रधानमंत्री बनवाओ, मैं देश को चला कर दिखा दूंगा। उन्होंने अपने अंदर खूबियां गिनाते हुए कहा कि उनके तजुर्बे और शिक्षा के अलावा उनकी ईमानदारी और उनके स्टेटस में क्या कमी है। आजम ने कहा कि वह मुसलमान हैं, इसके अलावा उनके अंदर और कोई कमी नहीं है।
भाषण के दौरान आजम खान ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पीछे इतने कुत्ते लगे हैं कि अगर उन कुत्तों को वो भगाने लगे तो उनकी सारी उम्र कुत्ते भगाने में चली जाएगी। उन्होंने कहा कि कुत्ते उनके पीछे भौंकते रहते हैं और वह आगे चलते रहते हैं।
समाजवादी पार्टी से अबतक बाहरी व्यक्ति को न निकाले जाने के सवाल पर मंत्री आजम खान कुछ भी कहने से बचते दिखाई दिए। आजम मामले से पलड़ा झाड़ते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का सन्देश सुनाने लगे। आजम ने कहा कि भाई सीएम साहब ने सिर्फ एक ही संदेश दिया है कि हमारा परिवार जैसा कल था, आज के दिन वैसा ही है और वैसा ही रहेगा। उन्होंने कहा कि जब घर मजबूत होगा तो बाहर की ताकत काम नहीं करेगी।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *