Breaking News

गलती मिली तो समाजवादी परिवार को भी नहीं छोड़ूंगा

shivpal_yadav-2लखनऊ। लखनऊ के गोमतीनगर में ‘स्वस्थ नदियां पारिस्थितिक लाभ एवं खुशहाली’ राष्ट्रीय संगोष्ठी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। संगोष्ठी का शुभारंभ सिंचाई मंत्री शिवपाल यादव ने किया। शिवपाल ने यहां कहा कि यूपी जैसी सिंचाई व्यवस्था देश के किसी राज्य में नहीं। यूपी में सूखे से निपटने के लिए पानी संचयन करना है। सूखा पड़ने पर संचित पानी को इस्तेमाल में लाया जाएगा।

शिवपाल ने बताया कि नहरों की सफाई के लिए अक्टूबर सही समय है। उन्होंने कहा, हमें अनुभव है कैसे काम किया जाता है। हमने खेती भी की है, जहां पानी की कमी होती है, वहां ट्यूबवेल लगाकर कमी पूरी की जाएगी। शिवपाल यादव ने कहा कि पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नदी किनारे खड़े नहीं हो सकते थे, हमने व्यवस्था को सुधारा। मैनपुरी में दो विलुप्त होती नदियों को फिर से ठीक किया। शिवपाल ने अधिकारियों पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ इंजीनियरो की नीयत ठीक नहीं है। सारे बजट पर सीधे-सीधे डाका न डालें।

शिवपाल ने राम गोपाल के भांजे को पार्टी से निकालने पर सफाई देते हुए कहा कि पार्टी से बड़ा कोई नहीं है, जो गलत काम करेगा उस पर करावाई होगी। अगर समाजवादी परिवार का कोई शख्‍स भी गलत काम करेगा तो उस पर भी करावाई की जाएगी। पार्टी का अनुशासन सबसे बड़ा है, नेता जी के आदेशों की अवहेलना नहीं होने देंगे।

Loading...

शिवपाल ने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कहा कि समाजवादी पार्टी ने बहुत अच्छा काम करके दिखाया है। हमारी सरकार फिर से सत्ता में आएगी। हम सब समाजवादी मिल कर काम करेंगे और प्रदेश को तरक्की की ओर ले जाएंगे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *