Breaking News

ख़तरा हुआ तो भारत पर परमाणु हमला करने से गुरेज़ नहीं करेंगे: पाक रक्षा मंत्री

khawaja-asifइस्लामाबाद: भारत पाकिस्तान से अमन की बात करता है लेकिन बदले में वो हमले करवाता है. आज जम्मू-कश्मीर के उरी में बड़ा आतंकी हमला हुआ जिसमें सेना के 17 जवान शहीद हो गए, लेकिन पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा है.

पाकिस्तान अब परमाणु हमले की धमकी दे रहा है. पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने एक पाकिस्तानी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि अगर उनकी सुरक्षा का खतरा हुआ तो और उनकी जमीन पर किसी ने कदम रखा, उनके अस्तित्व को खतरा हुआ तो पाकिस्तान परमाणु हमले करने से गुरेज़ नहीं करेगा.

जब उनसे पूछा गया कि अगर भारत से जंग हुई तो क्या पाकिस्तान एटमी हमला कर सकता है, तो पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा कि तब परमाणु हमला करने से भी नहीं चूकेंगे. उन्हों ने कहा, “ये हालात से तय होंगे, लेकिन हमारी सुरक्षा खतरे में हुई, हमारा अस्तित्व खतरे में हुआ तो जो चाहो वो लगा दो फिर डर कैसा?”

Loading...

इसके साथ ही पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ने कहा कि बातचीत से ही कश्मीर मसले का निकल सकता है और शांति के लिए कश्मीर मसले का हल जरूरी है.

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि पाकिस्तान की तरफ से परमाणु हथियारों के हमले की धमकी दी गई है, लेकिन पाकिस्तान को पता है कि भारत के सामने उसकी हैसियत क्या है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *