Breaking News

इलाहाबाद में अखिलेश समर्थक बोले- ‘चाचा को हटाओ, सपा को बचाओ’

sp-workersइलाहाबाद। मुलायम के परिवार में चाचा और भतीजे के बीच मचे घमासान का असर अब सड़कों पर भी नजर आने लगा है. इलाहाबाद में आज अखिलेश यादव समर्थक सपा कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतरकर चाचा शिवपाल यादव के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाए जाने की मांग की.

शिवपाल के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन करने वाले इन सपा कार्यकर्ताओं ने सीएम अखिलेश यादव को फिर से यूपी में पार्टी का अध्यक्ष बनाए जाने की भी मांग की. प्रदर्शन करने वाले सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि शिवपाल यादव बाहरी लोगों के हाथों की कठपुतली बनकर पार्टी को खोखला करने का काम कर रहे हैं.

अखिलेश समर्थक सपा कार्यकर्ताओं ने इलाहाबाद में आज बालसन चौराहे स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा स्थल पर पार्टी के वरिष्ठ नेता और सीएम अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल के खिलाफ हाथों में झंडे व तख्तियों के साथ प्रदर्शन किया.

Loading...

अखिलेश समर्थक इन सपा कार्यकर्ताओं ने शिवपाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. इन्होंने एलान किया कि अगर जल्द ही शिवपाल यादव को पार्टी से बाहर का रास्ता नहीं दिखाया गया तो वे लोग अपना आंदोलन और तेज करने को मजबूर होंगे.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *