Breaking News

इन आतंकियों ने सेल्फी के जरिए पाईं 72 हूरें, ले रहे थे सेल्फी तभी फट गया फोन से जुड़ा बम!

selfieरक्का। एक विडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें 8 कथित सीरियाई विद्रोही सेल्फी लेते दिख रहे हैं, तभी अचानक बम फट जाता है। विडियो में दिख रहे लोग फ्री सीरियन आर्मी के सदस्य बताए जा रहे हैं। विडियो में वह अपने राइफलों के साथ एक कैमरे के सामने इकट्ठे हुए हैं। माना जा रहा है कि वह प्रॉपगेंडा विडियो तैयार कर रहे थे। बाएं तरफ बैठा एक शख्स अपने सेलफोन से सेल्फी लेने जा रहा है।

जैसे ही कैमरा क्लिक होता है, जबर्दस्त विस्फोट हो जाता है। ऐसा लगता है जैसे मोबाइल कैमरे को IED से कनेक्ट किया गया था और विद्रोही गलती से उसी फोन से सेल्फी लेने लगे। विडियो को सबसे पहले Funker530 नाम की एक वेबसाइट ने अपलोड किया। वेबसाइट के मुताबिक दुर्घटनावश जैसे ही कैमरा क्लिक हुआ होगा, तत्काल उससे जुड़े IED में ब्लास्ट हो गया।

 ब्लास्ट के बाद कैमरा फर्श पर गिर गया और कमरा आग और धुएं से भर गया। कुछ विद्रोही जान बचाने के लिए तेजी से कमरे से बाहर भागते दिख रहे हैं। भागते वक्त विद्रोही ‘अल्लाहो अकबर’ कहते सुने जा सकते हैं। अभी तक विडियो क्लिप के सत्यता की पुष्टि नहीं हो पाई है, और न ही यह पता चला है कि विस्फोट में कोई विद्रोही घायल हुआ या नहीं।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *