Breaking News

AK के मंत्रियों ने LG को दरवाजे पर ‘चिढ़ाया’

मनीष सिसोदिया को बुलाया तो अचानक एलजी के ऑफिस आ धमके कपिल मिश्रा और सत्येंद्र जैन

kapil-mishraनई दिल्ली। दिल्ली में डेंगू और चिकनगुनिया से निपटने के उपाय भले ही धीमे हों, लेकिन राजनीति जरूर तेज है। शुक्रवार रात को एलजी ने डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया को फैक्स कर फिनलैंड से तत्काल आने को कहा था। इसके बाद शनिवार को दिल्ली सरकार के मंत्री कपिल मिश्रा और सत्येंद्र जैन उपराज्यपाल नजीब जंग के दफ्तर पर ही जा धमके। आपको बता दें कि शनिवार और रविवार को एलजी छुट्टी पर रहते हैं।

एलजी के दफ्तर पर पहुंचे कपिल मिश्रा और सत्येंद्र जैन ने नजीब जंग पर तंज करते हुए कहा कि उन्होंने जिस तरह से रात को फैक्स किया, उससे हमें लगा कि कोई इमर्जेंसी है, इसलिए हम यहां दौड़े आए। हमने सोचा था कि वह ऑफिस में होंगे, लेकिन वह यहां नहीं हैं।

कपिल मिश्रा ने कहा, ‘एलजी साहब ने मेरा नंबर ही ब्लॉक कर रखा है। सत्येंद्र जी ने उन्हें फोन किया तो पता चला कि घर पर भी नहीं हैं। आज उनसे मिलना नहीं हो पाएगा। शायद आज उनका काम करने का ही मूड नहीं है।’
यह पूछे जाने पर कि क्या आप लोगों ने एलजी से मीटिंग का अपॉइंटमेंट लिया था, दोनों मंत्रियों ने कहा, ‘अपॉइंटमेंट का क्या, हम दोनों तो दौड़ कर आ गए कि इमर्जेंसी की स्थिति है। उन्होंने जिस तरह से रात में फैक्स किया था, हमें तो यही लगा कि बहुत आपातकालीन स्थिति है।’ पत्रकारों के यह पूछने पर कि क्या आप लोग यहां सरप्राइज देने आए थे, कपिल ने कहा कि हमने सोचा कि शायद उन्हें बीमारियों को खत्म करने का कोई अच्छा आइडिया मिला है, जिसके बारे में वह बताना चाहते हैं।

Loading...

पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री कपिल ने एलजी को ही सीख देने अंदाज में कहा, ‘एलजी साहब भी शनिवार और रविवार को आकर काम करें तो अच्छा रहेगा।’ सत्येंद्र जैन ने कहा कि डेप्युटी सीएम से मेरी चार बार होती है, लेकिन दिल्ली के स्वास्थ्य की बात है तो एलजी साहब मुझे बुला सकते थे।

उधर, एलजी ऑफिस ने सतेंद्र जैन और कपिल शर्मा के एलजी के ऑफिस में न मिलने के आरोपों को खारिज किया है। एलजी ऑफिस की तरफ से कहा गया है कि दोनों मंत्री एलजी से बिना अपॉइनमेंट के शनिवार सुबह मुलाकात के लिए पहुंचे थे। एलजी के ऑफिस के मुताबिक उसे दोनों मंत्रियों के पहुंचने के बारे में मीडिया के जरिए पता चला। दोनों मंत्रियों की तरफ से इसकी पूर्व सूचना नहीं दी गई थी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *