Breaking News

आरजेडी विधायक के बेटे पर रोड रेज के मामले में युवक को चाकू मारने का आरोप, अरेस्ट

hatyaऔरंगाबाद। बिहार में एक बार फिर मामूली विवाद में सत्ता का रौब दिखाते हुए एक युवक को चाकू से गोदने का मामला सामने आया है। सूबे के सत्ताधारी गठबंधन में शामिल लालू यादव की पार्टी आरजेडी के विधायक बीरेंद्र सिन्हा के बेटे ने रोड रेज के मामले में एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। बुरी तरह जख्मी हुए 26 वर्षीय युवक को पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज करते हुए बीरेंद्र सिन्हा के बेटे कुणाल को अरेस्ट कर लिया है।

हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाउ के मुताबिक ओवरटेक को लेकर यह विवाद हुआ था। इस पर गुस्साए विधायक पुत्र ने युवक पर चाकू से हमला बोल दिया। कुणाल को पुलिस ने औरंगाबाद के दाऊद नगर इलाके से अरेस्ट किया है।

हालांकि टाइम्स नाउ से बातचीत में आरजेडी एमएलए बीरेंद्र सिन्हा ने कहा कि मेरे बेटे ने किसी पर हमला नहीं किया है। जो घायल है, वह पेशेवर अपराधी है। उसने खुद को घायल कर पुलिस में शिकायत की है। यही नहीं उन्होंने बेटे को अरेस्ट किए जाने की रिपोर्ट का भी खंडन किया। बीरेंद्र सिन्हा ने कहा, ‘मेरे बेटे को किसी ने अरेस्ट नहीं किया है, वह खुद थाने में बयान दर्ज कराने पहुंचा है। यदि वह युवक पर चाकू से हमला करता तो खुद पुलिस के पास बयान दर्ज कराने न पहुंचता।’

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *