Breaking News

2007 वर्ल्ड कप में हार के बाद मीडिया ने ‘हत्यारा और आतंकी’ जैसा महसूस कराया: धोनी

dhoniनई दिल्ली। भारत के टी-20 और वन-डे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि 2007 वर्ल्ड कप में भारत के बुरी तरह से बाहर होने के बाद भारतीय मीडिया ने जिस तरह की प्रतिक्रिया दी, उससे उन्हें किसी ‘हत्यारे और आतंकी’ जैसा महसूस हुआ। धोनी ने यह बात न्यू यॉर्क में एक प्रमोशनल इवेंट में कही। धोनी अपने ऊपर बनी बायोपिक एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी के प्रमोशनल इवेंट में बोल रहे थे।

2007 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम की कमान राहुल द्रविड़ के हाथों में थी और टूर्नमेंट में टीम पहले ही दौर से बाहर हो गई थी। धोनी ने उस समय को याद करते हुए बताया कि किस तरह टीम जब वेस्ट इंडीज से दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरी थी और मीडिया की भारी भीड़ के बीच से उन्हें हाई सिक्यॉरिटी में बाहर ले जाया गया था।

Loading...

माही ने बताया कि एयरपोर्ट से उन्हें पुलिस वैन में ले जाया गया और जिस तरह से मीडिया उनका पीछा कर रहा था, उसके चलते उनके अंदर ऐसी भावना आ रही थी, कि जैसे वह कोई आतंकी या हत्यारे हों। धोनी ने कहा कि उस वक्त जो कुछ भी उनके साथ घटा, उस गुस्से को उन्होंने खुद को और मजबूत बनाने में लगाया। उन्होंने बताया कि विपरीत चीजों को ठीक ढंग से चैनलाइज करके 2011 वर्ल्ड कप की तैयारी की और उसका परिणाम पूरी दुनिया के सामने है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *