Breaking News

NZvsMUMBAI : न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन और रॉस टेलर ने बल्ले से दिखाया दम…

kane-williamsonनई दिल्ली: न्यूजीलैंड के लिए यह भले ही आदर्श तैयारी नहीं हो, लेकिन उसने भारत के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले एकमात्र अभ्यास मैच के पहले दिन शुक्रवार को मुंबई के खराब गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ समय का सदुपयोग किया.

पिच पर हल्की घास है, गेंद ज्यादा स्पिन नहीं कर रही है, जिससे मेहमान टीम के बल्लेबाजों ने खुलकर बल्लेबाजी की. कप्तान केन विलियम्सन (56 गेंदों में 50 रन) ने क्रीज पर सहजता से बल्लेबाजी की, ऐसा ही सलामी बल्लेबाज टाम लाथम (97 गेंद में 55 रन), रॉस टेलर (57 गेंद में 41 रन) और मिशेल सैंटनर (59 गेंद में 45 रन) के साथ रहा, जिससे न्यूजीलैंड ने स्टंप होने से एक घंटा पूर्व पहली पारी सात विकेट पर 324 रन पर घोषित कर दी.

Loading...

इसके जवाब में मुंबई ने 13 ओवर में एक विकेट गंवाकर 29 रन बनाए. स्टंप उखड़ने तक अरमान जाफर (24) और कौस्तुभ पवार (05) क्रीज पर डटे हुए थे. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने सलामी बल्लेबाज जय बिस्टा (शून्य) को उछाल लेती गेंद पर विकेट के पीछे कैच कराया.

 मुंबई के लिए बलविंदर संधू जूनियर ही थोड़ा ठीक प्रदर्शन कर सके, उन्होंने अपनी मध्यम गति की गेंदबाजी से दो विकेट प्राप्त किए. वर्ना अन्य गेंदबाजों का प्रदर्शन लचर ही रहा विशेषकर विशाल दाभोलकर, सिद्धेश लाड और विजय गोहिल की स्पिन तिकड़ी का, जो विपक्षी बल्लेबाजों को जरा भी परेशान नहीं कर सकी.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *