Breaking News

शिवपाल को मिलेंगे पुराने विभाग, गायत्री फिर बनेंगे कैबिनेट मंत्री

samajwadi_mulayamलखनऊ। पिछले पांच दिनों से समाजवादी परिवार में छिड़ी महाभारत पर समझौता फॉर्मूला देते हुए सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी परिवार में सबकुछ ठीक है, किसी के बीच कोई मतभेद नहीं है। इसके साथ ही मुलायम ने यह भी कहा कि गायत्री प्रसाद प्रजापति पर कोई कार्रवाई नहीं होगी। उन्हें वापस कैबिनेट मंत्री बनाया जाएगा। इसके बाद मुलायम ने कहा कि सीएम अखिलेश यादव मेरी कोई बात नहीं टाल सकते। शिवपाल यादव को लेकर मुलायम ने कहा कि वे प्रदेश अध्यक्ष के पद पर बने रहेंगे। उनके सभी विभाग वापस किए जाएंगे।

शुक्रवार को दिन भर चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव लखनऊ स्थित सपा पार्टी दफ्तर पहुंचे। यहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी में कोई मतभेद नहीं है। सभी लोग मिल-जुलकर 2017 में सपा की सरकार बनाएंगे।

शिवपाल का इस्तीफा भी नामंजूर
इससे पहले, मुलायम सिंह यादव ने शिवपाल यादव का सपा प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा नामंजूर कर दिया था। मुलायम सिंह ने शिवपाल के परिवार के सदस्यों का इस्तीफा भी स्वीकार नहीं किया। इस बीच, लखनऊ स्थित पार्टी दफ्तर के बाहर शिवपाल और अखिलेश के समर्थक आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों की ओर से जमकर नारेबाजी हुई। इटावा में भी शिवपाल समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन किया और अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव के खिलाफ नारेबाजी की।

Loading...

मेरे और नेताजी के बीच कोई बाहरी नहीं: अखिलेश
यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने शुक्रवार को मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की। मुलाकात के बाद अखिलेश ने कहा कि मेरे और नेताजी के बीच कोई बाहरी व्यक्ति नहीं आ सकता। अखिलेश ने कहा कि मैं चाचा शिवपाल यादव और अमर सिंह की दोस्ती के बारे में नहीं बोलूंगा। अखिलेश ने कहा कि चाचा जानते हैं कि चीफ सेक्रेटरी दीपक सिंघल को क्यों हटाया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *