Breaking News

कैबिनेट मंत्री की बेटी भी ले रही कन्या विद्याधन

gayatri-prasadअमेठी। विवादों से गहरा नाता रखने वाले समाजवादी सरकार के कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति ने फिर एक ऐसा बयां दिया है जिसकी चौतरफा निंदा हो रही है। गायत्री के इस बयान पर बसपा के नेता आक्रामक हो गए हैं।

शनिवार को अमेठी में बीएसपी सुप्रीमो मायावती के बारे में अमर्यादित बयान दे डाला। लैपटॉप और कन्या विद्या धन योजना के चेक वितरण कार्यक्रम में प्रजापति ने कहा कि क्या वजह थी कि बच्चों को प्रोत्साहन देने वाली कन्या विद्या धन योजना बीएसपी सरकार में बंद कर दी गई? लोग बताते हैं कि वह (मायावती) भी गरीब थीं। उन्हें (मायावती को) अगर गरीब बच्चों का दर्द पता होता, तो यह योजना बंद न होती। अगर उनका बच्चा होता, स्कूल जाता तो उन्हें पीड़ा होती। मंत्री के इस बयान का बीएसपी नेताओं ने कड़ा विरोध किया है। अमेठी में नवोदय विद्यालय के सभागार में आयोजित कार्यक्रम मे शनिवार को 137स्टूडेंट्स को लैपटॉप और 531 छात्राओं को कन्या विद्या धन के चेक दिए गए। इस दौरान प्रदेश सरकार की उपलब्धियां बताते-बताते खनिकर्म मंत्री, मायावती पर हमलावर हो गए। मंत्री के बयान पर मंच पर बैठे अधिकारियों ने तालियां तक बजा दीं। कार्यक्रम में डीएम जगतराज त्रिपाठी, एसपी हीरालाल के साथ ही साथ लगभग सभी जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद थे।

मंत्री की बेटी भी पाती है कन्या विद्याधन

Loading...

कन्या विद्या धन योजना में चेक पाने वाली स्टूडेंट्स में कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति की बेटी अंकिता भी है। अमेठी विधानसभा के बीएसपी प्रभारी शिव प्रसाद यादव ने मंत्री की टिप्पणी को न केवल अमर्यादित बताया है बल्कि निंदनीय भी करार दिया है। उन्होंने कहा कि मंत्री अपनी सीमा के बाहर जाकर बोल रहे हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *