Breaking News

130 PCS इधर से उधर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रशासनिक फेरबदल के क्रम में आज 13 वरिष्ठ पीसीएस अधिकारियों के अलावा 117 उप जिलाधिकारियों के तबादले किये हैं. आज ट्रांसफर होने वाले वरिष्ठ पीसीएस अधिकारियों में बदायूं के अपर जिलाधिकारी (वि.रा.) राजेन्द्र प्रसाद यादव द्वितीय को संभल का अपर जिलाधिकारी (वि.रा.) बनाया गया है.

pcs

आगरा के उपजिलाधिकारी ब्रजेन्द्र कुमार को कानपुर देहात का उप जिलाधिकारी बनाया गया है. मैनपुरी के उप जिलाधिकारी विजय प्रताप को औरैया का उप जिलाधिकारी बनाया गया है. मथुरा के उप जिलाधिकारी राजेश कुमार चतुर्थ को मैनपुरी का उप जिलाधिकारी बनाया गया है. अलीगढ़ के उप जिलाधिकारी दर्शन सिंह निगम को बागपत का उप जिलाधिकारी बनाया गया है.

pcs-2

जालौन के उप जिलाधिकारी जलराजन चौधरी को इलाहाबाद का उप जिलाधिकारी बनाया गया है.हापुड़ के उप जिलाधिकारी सत्यपाल सिंह द्वितीय गाज़ियाबाद के उप जिलाधिकारी बनाया गया है. सहारनपुर के उप जिलाधिकारी शीतल प्रसाद गुप्ता को मुज़फ्फरनगर का उप जिलाधिकारी बनाया गया है.  मुरादाबाद के उप जिलाधिकारी संतोष बहादुर सिंह को मेरठ का उप जिलाधिकारी बनाया गया है.

Loading...
pcs-3

चंदौली के उप जिलाधिकारी विमल कुमार दुबे का महोबा किये गए ट्रांसफर को निरस्त करते हुए उन्हें मऊ भेजा गया है. सिद्धार्थनगर के उप जिलाधिकारी विनय कुमार पाठक को नहोबा का उप जिलाधिकारी बनाया गया है. हरदोई के उप जिलाधिकारी प्रेम चन्द्र लाल को कानपुर नगर का उप जिलाधिकारी बनाया गया है.

pcs-4

राजस्व परिषद लखनऊ में सहायक भूमि व्यवस्था आयुक्त राधेश्याम बहादुर सिंह को लखनऊ में ही उप जिलाधिकारी बनाया गया है. राजस्व परिषद लखनऊ में ही सहायक भूमि व्यवस्था आयुक्त नीलम को अमेठी का उप जिलाधिकारी बनाया गया है.

pcs-5

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *