Breaking News

शहाबुद्दीन के निशाने पर नीतीश, मधु कोड़ा से तुलना की

shahabuddin-1सिवान। सिवान के बाहुबली और आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन ने अपनी रिहाई के बाद फिर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। शहाबुद्दीन ने नीतीश की तुलना मधु कोड़ा से करते लालू यादव को ही अपना नेता बताया है। बाहुबली नेता को चर्चित तेजाब कांड में पटना हाई कोर्ट से जमानत मिली हुई है। शनिवार को 400 एसयूवी और हजारों समर्थकों के साथ शहाबुद्दीन सिवान पहुंचे हैं।

शहाबुद्दीन ने रिहाई के बाद कहा था कि वह नीतीश कुमार को अपना नेता नहीं मानते। शहाबुद्दीन ने नीतीश को परिस्थितियों का सीएम कहा है। उन्होंने कहा कि रेग्युलर सीएम लोगों के बीच से आते हैं, एक होते हैं जो गठबंधन से बनते हैं, परिस्थितियां बनाती हैं। बाहुबली नेता ने कहा कि उन्होंने कभी नीतीश के नेतृत्व में काम नहीं किया है और आगे भी नहीं करेंगे। शहाबुद्दीन ने कहा कि हमारे नेता लालू यादव हैं और नीतीश बिहार के सीएम हैं, इसपर कोई बहस नहीं है।

शहाबुद्दीन ने कहा कि मैं बिहार की पॉलिटिक्स नहीं करता, मेरी राजनीति की अलग परिभाषा है। मैं लालू यादव की पॉलिटिक्स करता हूं। शहाबुद्दीन जब शनिवार को सीवान पहुंचे तब वहां भी उनके स्वागत के लिए काफी लोग इकट्ठा हुए थे।

Loading...

गौरतलब है कि 2014 में सीवान में दो भाइयों पर तेजाबा डाल मारने के मामले में एक गवाह की भी हत्या हुई थी। आरोप शहाबुद्दीन पर लगे थे। बुधवार को पटना हाई कोर्ट से शहाबुद्दीन को जमानत मिल गई। इसके बाद शनिवार को शहाबुद्दीन की रिहाई हुई।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *