Breaking News

आप MLA अमानतुल्लाह पर छेड़खानी का एक और मामला दर्ज, सभी सरकारी पदों से दिया इस्तीफा

amanatullah-khanनई दिल्ली: दिल्ली के जामिया नगर थाने में आप एमएलए अमानतुल्लाह खान के खिलाफ छेड़खानी का एक और मामला दर्ज किया गया है. मामला दर्ज कराने वाली कोई और नहीं बल्कि अमानतुल्लाह के साले की पत्नी हैं.

पुलिस के मुताबिक शिकायत में कहा गया है कि अमानतुल्लाह उसे करीब 4 साल से परेशान कर रहे थे और उसके साथ छेड़खानी कर रहे थे. शिकायतकर्ता ने शिकायत में यह भी कहा कि उसका पति भी एमएलए का साथ दे रहा था और उससे दहेज़ की मांग कर रहा था.

पुलिस ने महिला की शिकायत पर छेड़खानी, धमकी देने, और दहेज मांगने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और जांच जारी है. हैरानी की बात यह है कि एफआईआर दर्ज होते ही अमानतुल्लाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र भेजकर वक्फ़ बोर्ड के चेयरमैन पद सहित सभी सरकारी पदों से इस्तीफे देने की पेशकर कर दी.

उन्होंने लिखा कि वो ईमानदारी से काम करने आए थे लेकिन उन पर जिस तरह के आरोप लगे हैं, उससे उन्हें लोगों को जबाब देना मुश्किल पड़ रहा है. बता दें कि अमानतुल्लाह पर पहले से ही एक महिला से छेड़ख़ानी का आरोप है.

x

अमानतुल्लाह खान ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखकर अपना इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कहा, ‘जनता के सवालों के जवाब देते-देते थक गया हूं. पुराने घोटालों के कारण मुझे घसीटा जा रहा है, मैंने पुराने घोटालों को उजागर किया है.’

Loading...

अमानतुल्लाह ने कहा, ‘मुझ पर और मेरे परिवार पर आरोप लगाए जा रहे हैं. कुछ लोगों को मेरी इमानदारी और सेवा भाव पसंद नहीं आ रहा है.

छापे की कार्रवाई के बाद एसीबी प्रमुख मुकेश कुमार मीणा ने कहा, ‘हमने अवैध भर्ती के मामले में मिली शिकायत के आधार पर जांच आरंभ की है. आगे की कार्रवाई कानून के अनुसार की जाएगी.’

एसीबी के दल ने दरियागंज में दिल्ली वक्फ बोर्ड के कार्यालय पर छापा मारा और कथित भर्ती की विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के लिए करीब चार घंटे वहां बिताए थे. एसीबी दल जब वहां पहुंचा, तब अमानतुल्लाह खान भी वहीं मौजूद थे.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *