Breaking News

अनफिट खिलाड़ियों को टीम से बाहर कर रहे हैं मिकी आर्थर

mickey-arthurकराची। पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर ने खुले तौर पर कहा है कि वह टीम में अनफिट खिलाड़ियों को स्वीकार नहीं करेंगे। आर्थर ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ चौथे वनडे मैच में सिर्फ 5 ओवर फेंक कर मैदान छोड़ देने से वह परेशान हैं। इससे टीम में असंतोष के स्वर उभरने लगे हैं। आर्थर ने साफतौर पर कहा कि वह अनफिट और कमजोर परफॉर्मेंस करने वाले खिलाड़ियों को भविष्य में टीम में नहीं लेने वाले हैं। इरफान को घायल मोहम्मद हफीज के स्थान पर टीम में शामिल किया गया था। इरफान ने महज 5 ओवर फेंके और दो विकेट चटकाए, इसके बाद ही उन्हें मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या हो गई और मैदान छोड़कर जाना पड़ा।

इसके बाद उन्हें पूरे इंग्लैंड टूर से ही बाहर कर दिया। एक सूत्र ने पीटीआई से बताया, ‘मांसपेशियों में खिंचाव के चलते इंग्लैंड से स्वदेश वापस लौटने को लेकर हेड कोच ने जिस तरह की टिप्पणी की है, उससे इरफान बहुत ज्यादा खुश नहीं हैं।’ सूत्र ने बताया कि इरफान ने लाहौर वापस आने के बाद कुछ अधिकारियों से शिकायत करते हुए बताया कि वह अनफिट नहीं थे और पिंडली में खिंचाव की समस्या हुई थी। एक दिन बाद ही वह फिट हो गए थे।

Loading...

सूत्र ने खुलासा करते हुए बताया, ‘इरफान ने दावा किया कि वह फिट थे, लेकिन इसके बाद भी हेड कोच ने उन्हें स्वदेश लौटने के लिए कहा। उन्हें नैशनल क्रिकेट अकैडमी जाकर 100 पर्सेंट फिटनेस हासिल करने को कहा गया ताकि वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से पहले पूरी तरह फिट हो सकें।’ सूत्र ने कहा कि इरफान ने टीम मैनेजमेंट और ट्रेनर्स से फिटनेस टेस्ट लेने के लिए भी कहा था।
सूत्र ने कहा, ‘इरफान दुखी हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि कोच ने उनकी बात को नहीं सुना और उनकी फिटनेस को लेकर विश्वास नहीं किया।’ मैच के दौरान लाखों लोगों ने देखा था कि इरफान के मैदान छोड़ने पर आर्थर किस तरह से खफा हो गए थे। सूत्र ने बताया कि फिटनेस खराब होने के चलते दूसरे वनडे से बाहर हुए मोहम्मद हफीज को भी टीम में बनाए रखने का आर्थर ने सपॉर्ट नहीं किया था।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *