Breaking News

एक साल के बेटे के सामने बॉस ने किया महिला का रेप

boss-rapeबेंगलुरु। एक 23 साल की महिला का उसके बॉस ने फील्ड ट्रिप के दौरान, एक साल के बेटे के सामने कथित तौर पर रेप किया। जनवरी में प्रिया (बदला हुआ नाम) ने कस्टमर केयर एक्जिक्युटिव के तौर पर एक प्राइवेट फर्म जॉइन किया था। प्रिया को अभी जॉब करते हुए दो महीने भी नहीं हुए थे कि फर्म के एक पार्टनर टी. विवेकानंद ने उन्हें यौन संबंध बनाने के लिए परेशान करना शुरू कर दिया।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी को चेतावनी देकर उन्होंने दूरी बना ली और दोबारा ऐसा करने पर पुलिस से शिकायत करने की भी धमकी दी। इसके बाद आरोपी ने प्रिया को अपने जाल में फंसाने का प्लान बनाया और कोडगु की फील्ड ट्रिप की योजना बनाई। उसने इस ट्रिप पर प्रिया का जाना भी जरूरी कर दिया। कोडगु मे प्रिया का मायका था और उनकी मां भी वहीं रहती थीं इसलिए वह तैयार हो गईं। प्रिया को किसी अनहोनी का अंदाजा नहीं था। आरोपी ने वहां एक फाइव स्टार होटेल में सिंगल रूम बुक किया और प्रिया को इसमें ठहरने के लिए बाध्य किया। प्रिया ने कहा कि वह अपनी मां के घर जाना चाहती है लेकिन आरोपी ने उन्हें रोक लिया। उस कमरे में फर्म के एक दूसरे पार्टनर भी ठहरे थे।

Loading...

अगले दिन फर्म के दूसरे पार्टनर्स कहीं चले गए और इस बीच आरोपी ने प्रिया की नहाते हुए विडियो बना ली। विडियो को इंटरनेट पर अपलोड करने और प्रिया के पति को सौंपने की धमकी देकर उसने प्रिया के साथ उसके बेटे के सामने रेप किया। इसके बाद बार-बार यही धमकी देकर वह उन्हें परेशान करने लगा। उसने कुछ दिनों तक प्रिया के साथ रेप किया। तंग आकर प्रिया ने सारी बात अपने पति को बताई। दोनों ने पुलिस में इसकी शिकायत की। नॉर्थ-ईस्ट डिविजन पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की। आरोपी को जब इस बात का पता चला तो वह फरार हो गया। आरोपी के फर्म के कर्मचारियों का कहना है कि वह कई दिन से ऑफिस नहीं आ रहा है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *