Saturday , November 28 2020
Breaking News

यूपी चुनाव के लिए रणनीति बनाने में जुटी शिवसेना

shiv-senaमुंबई। वाराणसी के हिंदूवादी नेता और यूपी युवा शिवसेना के पूर्व प्रभारी अरुण पाठक ने मुंबई में सांसद गजानन कीर्तिकर से मुलाकात कर कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की घटती साख के मद्देनजर शिवसेना में नया जोश फूंकने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि पिछले साल गणेश विसर्जन के दौरान हिंदूवादी नेताओं पर हुए लाठी चार्ज के बाद बीजेपी ने कोई विरोध नहीं किया और इस साल भी यह दोहराए जाने का भय है।

पार्टी आलाकमान के बुलावे पर मुंबई आए पाठक ने यहां शिवसेना के दूसरे सांसदों अनिल देसाई, चंद्रकांत खैरे और विधायक सुनील प्रभु से भी मिले और वाराणसी से सहित पूरे प्रदेश में पार्टी की स्थिति की जानकारी दी। उन्होंने एक मुलाकात में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी केवल हिंदुत्व के मुद्दे पर वाराणसी की जनता का अभूतपूर्व समर्थन पा सके थे लेकिन इसके बाद पीएम के पास बकरीद पर वहां के अल्पसंख्यकों को वे ट्वीटकर बधाई देते हैं लेकिन दूसरों के लिए उनके पास समय नहीं है।

Loading...

कहा जा रहा है कि शिवसेना ने अगले साल के प्रारंभ में होनेवाले विधानसभा चुनाव के नजरिए उन्हें मुंबई बुलाया था। याद रहे कि बीजेपी के तीनों राजनीतिक लक्ष्य -अयोध्या, काशी और मथुरा यूपी में हैं और उग्र हिंदुत्व के नजरिए उसने अपनी बिसात बिछाई है। अरूण पाठक ने पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे को आश्वासन दिया है कि अगर उन्हें बीजेपी के छद्म हिंदुत्व को उजागर करने की छूट दी जाती है तो पार्टी आसानी से दो सौ सीट पर कब्जा कर सकती है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *