Breaking News

सेक्स सीडी : आशुतोष पहुंचे NCW, पूर्व मंत्री संदीप फिर होंगे कोर्ट में पेश

ashutoshनई दिल्ली : सेक्स स्कैंडल में फंसे आम आदमी पार्टी के पूर्व मंत्री संदीप कुमार का बचाव करने वाले आशुतोष राष्ट्रीय महिला आयोग(NCW) के सामने पेश होने के लिए पहुंचे. उन्होंने पेशी से पहले कहा कि उन्हें जो भी कहना है वे वहां कर देंगे.

संदीप कुमार की पुलिस हिरासत आज खत्म हो रही है

इस बीच सेक्स स्कैंडल में फंसे केजरीवाल के पूर्व मंत्री संदीप कुमार की पुलिस हिरासत आज खत्म हो रही है. इसलिए फिर उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा, कोर्ट में पेशी से पहले पुलिस संदीप का मेडिकल कराने पहुंची. एबीपी न्यूज से बातचीत में संदीप ने कहा है कि जांच में सब सामने आ जाएगा.

sandeep-sex-cd-p1-3108-VC.00_26_06_12.Still001-580x395

पूर्व मंत्री संदीप कुमार को पद से हटा दिया गया था

गौरतलब है कि सेक्स सीडी सामने आने के बाद पूर्व मंत्री संदीप कुमार को पद से हटा दिया गया था. लेकिन, आशुतोष उनके बचाव में आ गए थे. उन्होंने ब्लॉग लिखकर कहा था कि यह शारीरिक संबंध रजामंदी से बनाया गया था इसमें कोई गलती नहीं.

Loading...

पार्टी ने कहा था कि यह आशुतोष की अपनी निजी राय

हालांकि, पार्टी की ओर से कहा गया था कि यह आशुतोष की अपनी निजी राय है. पार्टी ने खुद को आशुतोष के बयान से अलग कर लिया था. बाद में सीडी में दिख रही कथित महिला भी सामने आ गई और उसने राशन कार्ड के लिए यौन शोषण का आरोप लगाया.

Sandeep

राष्ट्रीय महिला आयोग ने उन्हें नोटिस भेजा था

इस बीच आशुतोष के ब्लॉग पर संज्ञान लेते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग ने उन्हें नोटिस भेजा था. आज आशुतोष को आयोग के सामने पेश होकर इसपर जवाब देना था. इससे पहले आशुतोष ने आयोग पर ही सवाल उठा दिया था और कहा था कि बीजेपी के इशारे पर उन्हें परेशान किया जा रहा है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *