Breaking News

10वीं की छात्रा को तेजाब पिलाया, आरोपी पहुंच से दूर

10th-studentनई दिल्ली। साउथ ईस्ट दिल्ली के कालकाजी इलाके में 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा को जबरन तेजाब पिलाया गया। इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पीड़ित छात्रा सफदरजंग असपताल में भर्ती है, वहीं स्कूल प्रशासन इस मामले में फिलहाल चुप्पी साधे हुए है। जिले के पुलिस ऑफिसर से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन सम्पर्क नही हो सका।

पीड़ित छात्रा साउथ-ईस्ट दिल्ली के एक राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में 10वीं कक्षा में पढ़ती है। परिवार वालों का आरोप है कि छात्रा को दो मनचलों ने जबरदस्ती तेजाब पिलाया है। जब उसकी हालत खराब हुई तो स्कूल प्रशासन ने घरवालों को सूचना देकर अपना पल्ला झाड़ लिया। छात्रा को जब घरवाले अस्पताल लेकर पहुंचे तो शुरुआती उपचार के बाद उसने चौंकाने वाला बयान दिया।

Loading...

उसने बताया कि पिछले काफी लंबे समय से उसे दो मनचलों ने परेशान कर रखा था। स्कूल आते जाते छेड़खानी किया करते थे। इस बाबत उसने स्कूल की टीचर्स को भी अपनी आपबीती बताई लेकिन किसी ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया। इसके बाद कई दिन वह स्कूल नहीं गई। जब स्कूल से फोन आया तो फिर से स्कूल गई लेकिन वहां इंतजार कर रहे मनचलों की उससे कहासुनी हो गई और उन्होंने छात्रा को तेजाब पिला दिया। परिवार के अनुसार कालकाजी थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मनचलों की तलाश भी शुरु कर दी है, लेकिन स्कूल प्रशासन इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *